पूजा हेगड़े के भाई की शादी में पहुंचे सलमान खान

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच डेटिंग की अफवाहें थीं लेकिन इनपर कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

सलमान और पूजा का फिल्म किसी का भाई किसी की जानजल्द ही दर्शकों के बीच आनेवाली है। इससे पहले सलमान खान को पूजा हेगड़े के घर पर उनके भाई की शादी में जाते देखा गया। यहां तक कि सलमान ने एक फैमिली फोटो के लिए पोज भी दिया।

अब पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े ने 30 जनवरी को शिवानी शेट्टी से शादी की और शादी समारोह से मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही एक तस्वीर में पूजा के किसी का भाई किसी की जानके को-एक्टर सलमान खान दोनों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) ऑल-ब्लैक आउटफिट में मुस्कुरा रहे हैं। वो ऋषभ और शिवानी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में पूजा संगीत की रात सलमान के गाने छोटे छोटे भाईयों के बड़े भैयापर डांस करती नजर आ रही हैं। सलमान भी संगीत की रात में शामिल हुए और पूजा (Pooja Hegde) और बाकी लोगों के साथ पोज़ देते नज़र आए।

पूजा हेगड़े ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई ने अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली। यह एक हफ्ते का कितना रोलरकोस्टर था। मैं ख़ुशी के आंसू रोई हूं और एक बच्चे की तरह हंसी हूं। अन्ना (भाई), जैसा कि आप अपने जीवन में अगले चरण में कदम रखते हैं, मुझे आशा है कि आप बेकाबू प्यार करते हैं, अपने पूरे दिल से देते हैं और एक-दूसरे की उपस्थिति में शांति और समझ पाते हैं। शिवानी शेट्टी, आप सुंदर तेजस्वी दुल्हन, परिवार में आपका स्वागत है।