एक्ट्रेस Anicka Vikramman के मुंह पर तकिया रख उस पर बैठ जाता था एक्स-बॉयफ्रेंड!

(ब्यूरो कार्यालय)

हैदराबाद (साई)। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण ने जब सोशल मीडिया पर अपवी सूजी हुईं आंख और चोट के निशान दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की तो फैन्स बुरी तरह सकपका गए।

हर कोई हैरान रह गया और मन में लाख तरह के सवाल उठने लगे। अनिका विजय विक्रमण की ऐसी हालत थी कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। अनिका से हर कोई सवाल पूछ रहा है और जानना चाह रहा है कि आखिर उनके साथ क्या हुआ? उनकी ऐसी हालत कैसे हुई और किसने की?

Anicka Vijayi Vikramman ने एक दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में उनकी आंख के साथ-साथ चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। आंख की हालत तो ऐसी है कि देखने वाले भी सिहर उठे हैं। अनिका ने तस्वीरें शेयर कर बताया कि उनकी ऐसी हालत उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने की है। वह उनके लगातार धमकी दे रहा है और परिवार की इज्जत पर भी कीचड़ उछाल रहा है।

अनिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। अनिका ने कहा कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया। अनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, ‘मेरे साथ जो हुआ, उसे अतीत में छोड़े जाने के बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। मेरे परिवार पर लगातार कीचड़ उछाला जा रहा है।

अनिका ने पोस्ट के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस बारे में उन्होंने लिखा है कि यह तस्वीर उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा अटैक किए जाने से पहले क्लिक की थी। मैं अपना नया हेयरकट दिखाने को लेकर बहुत एक्साइटेड थी। अनिका विजय विक्रमण ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ वॉटसऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने किए की माफी मांग रहा है।

पोस्ट में अनिका विजय विक्रमण ने लिखा है, ‘मैं बदकिस्मती से अनूप पिल्लई नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी। लेकिन उसने मुझे मेंटली और फिजिकली बहुत टॉर्चर किया। मैंने उसके जैसा आदमी आज तक नहीं देखा। इतना सबकुछ होने के बाद भी वह मुझे धमकी दे रहा है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह कभी ऐसा करेगा। जब पहली बार उसने मुझे पीटा तो हम चेन्नै में थे। तब वह मेरे पैरों पर गिर पड़ा और रोने लगा। मैं बेवकूफ थी जो उसे माफ कर दिया। दूसरी बार तब पीटा जब हम बेंगलुरू में थे। तब मैंने पुलिस में शिकायत की थी। लेकिन उसने पुलिसवालों को पैसे खिला दिए। उन्होंने हमसे आपस में मामला सुलझाने के लिए कहा। इससे उसे मुझे पर दोबारा अटैक करने की हिम्मत मिल गई।

अनिका ने आगे लिखा है, ‘मुझे वह बार-बार बहलाता-फुसलाता रहा। कई बार धोखा दिया और इसलिए मुझे उसे छोड़ना पड़ा। लेकिन वो मुझे छोड़ने को तैयार ही नहीं था। उसने मेरा फोन तोड़ दिया ताकि मैं शूट पर न जा सकूं। दो दिन पहले हैदराबाद शिफ्ट होने से पहले उसने मेरा फोन लॉक कर दिया। उसने फिर मुझ पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसाए। मैं फोन मांगती रही और वो मेरे मुंह पर बैठ गया। मुझे ब्रोंकाइटिस है और मेरी सांस रुक गई। मेरी आवाज नहीं निकल रही थी। उसने मुझे तब छोड़ा जब मैं लगभग बेहोश हो गई। मुझे लगा कि वो मेरी जिंदगी की आखिरी रात होगी। जब मैं दूसरे कमरे में भागती तो वह दूसरी चाबी से लॉक खोल देता और अंदर आ जाता। बाहर भागती और सिक्यॉरिटी से मदद मांगती तो वो कुछ नहीं कर पाते थे। तब मैं रातभर बाथरूम में बैठकर रोती रहती थी। मेरे परिवार को अंदाजा भी नहीं था कि मुझ पर क्या बीत रही थी। मेरे कुछ दोस्तों ने भी मुझे धोखा दिया।