गेल इंडिया में एसोसिएट भर्ती के लिए आवेदन शुरू

गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (GAIL) ने जूनियर और सीनियर एसोसिएट के 120 पदों पर भर्ती के लिए आज, 15 मार्च से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी। गेल इंडिया लिमिटेड की इस भर्ती में जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हों वे गेल की आधिकारिक वेबसाइट https://gailgas.com/ पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

गेल इंडिया की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया मुख्य रूप से 10 मार्च 2023 से शुरू होनी थी लेकिन तकनीकी दिक्क्तों को चलते इसे स्थगित कर दिया गया था। गेल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल 2023 है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन फॉर्म भरने से पहले पूरा भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें। आगे देखिए रिक्तियों को ब्योरा व अन्य प्रमुख बातें-

GAIL Recruitment 2023 Notification Link

गेल भर्ती में रिक्तियों का ब्योरा:

सीनियर एसोसिएट (तकनीकी): 72 पद

सीनियर एसोसिएट (अग्नि एवं सुरक्षा): 12 पद

सीनियर एसोसिएट (मार्केटिंग): 6 पद

सीनियर एसोसिएट (वित्त और लेखा): 6 पद

सीनियर एसोसिएट (कंपनी सचिव): 2 पद

सीनियर एसोसिएट (मानव संसाधन): 6 पद

जूनियर एसोसिएट: 16 पद

आवेदन शुल्क :

गेल इंडिया की इस भर्ती में आवेदन के लिए सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (NCL) अभ्यर्थियों को नॉन रिफंडएबल शुल्क के तौर पर 100 रुपए जमा कराने होंगे। वहीं एससी, एसटी व अन्य आरक्षित वर्ग को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

आवेदन योग्यता : आवेदन योग्यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया और चयन प्रक्रिया आदि की विस्तृत जानकारी क लिए अभ्यर्थियों को पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देखना चाहिए।

(साई फीचर्स)