उर्फी जावेद के पहनावे को लेकर रणवीर कपूर बोले . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों और पहनावे के कारण निशाने पर रहती हैं। बेशक लोग उनके गजब के निडर स्वभाव और आत्मविश्वास की तारीफ करते हैं, पर ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है।

उर्फी जावेद को इसी वजह से आए दिन यूजर्स के आपत्तिजनक कमेंट भी झेलने पड़ते हैं। अब हाल ही रणबीर कपूर ने भी उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर कमेंट कर दिया और उसे खराब बताया। भले ही रणबीर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह यह जरूर जानते हैं कि उर्फी जावेद कौन हैं और वह किस वजह से चर्चा में रहती हैं।

Ranbir Kapoor हाल ही बहन Kareena Kapoor Khan के चैट शो What Woman Want में नजर आए थे। शो में करीना ने एक सेगमेंट रखा था, जिसका नाम था गुड टेस्ट शो। इसमें करीना ने रणबीर को कुछ तस्वीरें दिखाईं और पूछा कि वो अच्छे टेस्ट की हैं या फिर खराब यानी वो अच्छी हैं या फिर खराब।

करीना ने इसी सेगमेंट में रणबीर कपूर को एक तस्वीर दिखाई, जिसमें किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन देखकर लग रहा था कि यह उर्फी जावेद की है। रणबीर ने भी सही पहचान लिया। तस्वीर देखते ही उन्होंने करीना से कहा कि ये उर्फी है। करीना ने जब हामी भरी तो रणबीर ने आगे कहा, ‘मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं। लेकिन मेरा मानना है कि आज हम ऐसे समय की दुनिया में जी रहे हैं, जहां आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हो। जो चाहे पहन सकते।इस पर करीना ने रणबीर से कहा कि उन्हें यह बताना है कि यह अच्छे टेस्ट में है या फिर खराब। तब रणबीर ने कहा कि यह खराब टेस्ट यानी बेड टेस्ट में है।

रणबीर कपूर के इस स्टेटमेंट पर उर्फी जावेद का कैसा रिएक्शन होगा, यह देखना मजेदार होगा। खासकर तब, जब पिछले दिनों अर्जुन कपूर, उर्फी जावेद के साथ पपाराजी को पोज देते नजर आए थे। वहीं कॉफी विद करण 7में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए उन्हें फैशन आइकनतक कह दिया था।