सुनील शेट्टी ने गोविंदा को बताया ‘एक्टिंग का भगवान’!

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। एक्टर सुनील शेट्टी इस समय अपनी मिनी सीरीज हंटरके लिए चर्चा बटोर रहे हैं, जिसे अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम किया गया है।

इसमें सुनील शेट्टी एसीपी विक्रम का रोल प्ले कर रहे हैं। नब्बे के दशक में फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सुनील शेट्टी ने कई हिट फिल्में दी हैं और कई यादगार किरदार निभाए हैं। लेकिन वह गोविंदा को एक्टिंग का भगवानमानते हैं। सुनील शेट्टी ने हाल ही दिए इंटरव्यू में गोविंदा की खूब तारीफ की है, लेकिन वह उनसे नाराज भी हैं।

Suniel Shetty ने 90 के दशक में एक्टिंग करियर शुरू किया, जबकि Govinda 80 के दशक से बॉलीवुड में हैं। उन्होंने एक्टिंग और डांसिंग स्टार के रूप में पहचान बनाई। एक समय तो ऐसा भी था जब गोविंदा बैक-टू-बैक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे थे और एक साथ दर्जनों फिल्में साइन की थीं। लेकिन अब गोविंदा बेहद कम फिल्में कर रहे हैं। सुनील शेट्टी को यही बात खलती है।

सुनील शेट्टी ने गोविंदा की तारीफ करते हुए हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा, ‘वह एक ऐसे परफॉर्मर हैं, जो कम ही होते हैं। उनके जैसा परफॉर्मर हमें शायद ही कभी देखने को मिलेगा। वह एक कदम बढ़ाते हैं और आपका दिल जीत लेते हैं। गोविंदा का जन्म तो दिल जीतने के लिए ही हुआ है। वह पैदा ही इंस्पायर करने के लिए हुए। जब एक्टिंग की बात आती है तो वह भगवान हैं। वह आपके साथ खड़े होते हैं या फिर आपके सामने परफॉर्म करते हैं तो कॉम्प्लैक्स दे देते हैं। वह बहुत ही अच्छे और विनम्र इंसान हैं।

हालांकि सुनील शेट्टी को इस बात का दुख है कि अब गोविंदा पर्याप्त काम नहीं कर रहे हैं और फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘मैं गोविंदा से नाराज हूं क्योंकि वह कम काम कर रहे हैं। वह रोजाना काम नहीं कर रहे हैं। उन्हें वापसी करनी चाहिए। हम ची ची भैया को बहुत मिस कर रहे हैं।