कंगना रनौत के बाद तापसी पन्नू ने भी साधा करण जौहर पर निशाना

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। कंगना रनौत के बाद बदलागर्ल तापसी पन्नू ने भी करण जौहर को निशाना बना लिया है और इसकी वजह है करण का चैट शो कॉफी विद करण-6। जिसमें इस बार बॉलीवुड के कई टैलेंटेड और नॉन स्टार सेलेब्स को बुलाया गया था।

जैसे विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर। लेकिन इन सबके बीच तापसी को इस शो में नहीं बुलाया गया। जबकि इस साल तापसी चर्चा में भी रहीं और उनकी फिल्मों ने भी अच्छा प्रर्दशन किया। इसी बात को लेकर तापसी ने करण के शो का मजाक बनाया और सोशल मीडिया पर ऐसे उनकी टांग खींची।

तापसी बोलीं- यहां पहुंचने के काबिल नहीं…  

दरअसल, टीवी शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में एक्टर वीर दास ने मजाकिया लहजे में तापसी पन्नू का नाम लिया तो अपनी बेबाकी के लिए मशहूर बदलास्टार ने भी देर न करते हुए फौरन करारा जवाब दिया। तापसी पन्नू ने लिखा, ‘हाहाहा, मजेदार। लेकिन बस इतना ही कि तापसी यहां पहुंचने के काबिल नहीं है। मैं इस एपिसोड को देखने के इंतजार में हूं। आप सभी काफी मजाकिया हैं। ये एपिसोड इस रविवार को ऑनएयर हुआ था।

बता दें कि तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म बदलाको लेकर चर्चाओं में है। ऐसा पहली बार नहीं कि करण जौहर पर भेदभाव करने का आरोप पहली बार लगा हो। इससे पहले उनपर ऐसा ही आरोप कंगना रनौत भी लगा चुकी हैं। कंगना रनौत ने कॉफी विद करणके शो के दौरान ही फिल्ममेकर को आड़े हाथों ले लिया था। तापसी पन्नू भी फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव के मुद्दे को उठा चुकी हैं। इससे पहले बीते कुछ दिनों पहले ही तापसी ने कार्तिक आर्यन की पति, पत्नी और वोसे उन्हें बिना बताए फिल्म से आउट करने पर मेकर्स के खिलाफ खुलकर अपनी राय रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *