तैमूर के खाने को लेकर करीना को किया ट्रोल . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। करीना कपूर खान भले ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब हाल ही नें करीना, अरबाज खान के चैट शो पिंचपर पहुंचीं। इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें करीना अपने आप से जुड़े कई ट्वीट्स पढ़ती हैं और फिर उनके जवाब भी देती हैं।

सोशल मीडिया प्रयोगकतार्ओं ने करीना को ट्रोल करते हुए कहा था कि तैमूर को देखकर लग रहा है कि वह भूखा है और करीना अच्छी मां नहीं है। करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘लेकिन वो भूखा नहीं है। वास्तव में, मुझे लगता है वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल। मुझे तो वो मोटा लग रहा है।

करीना ने भारत में पापराज्जी संस्कृति के बढ़ने पर भी चिंता जताई। करीना ने आश्चर्य जताया कि कैसे लोग उनके 2 साल के बेटे तैमूर की जिंदगी में इतनी रुचि ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मीडिया को देखो, उन लाइटों को देखो…आश्चर्य है मीडिया क्या कर रहा है। कई बार वे अपनी सीमा को लांघ देते हैं..खासकर जब तैमूर की बात आती है। वह क्या खा रहा है? वह कहां जा रहा है?…मीडिया लगातार उसका पीछा कर रहा है। कभी-कभी यह चलता है, लेकिन प्रतिदिन?’

करीना ने आगे कहा, ‘वह केवल 2साल का है। उसे उसकी जिंदगी जीने देना चाहिए।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले करीना, सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू वेकेशन पर गए थे। इस दौरान की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें करीना ने बिकिनी पहनी थी। इस तस्वीर के लिए कुछ ट्रोलर्स ने सैफ की इस बात को लेकर आलोचना की थी कि उन्होंने करीना को बिकिनी पहनने दी।

इस बारे में जब अरबाज ने करीना से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता मेरा रिश्ता ऐसा है जिसमें सैफ मुझे कहंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मुझे लगता है कि हम एक रिस्पॉन्सिबल रिश्ता फॉलो करते हैं। वो मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर मैं बिकिनी पहन रही हूं तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी और यहां यही वजह थी कि मैं डिप ले रही थी।