टोल प्लाजा पर उलझे दो पुलिस कर्मी!

 

 

टोल प्लाजा कर्मियों व राहगीरों ने किया बीच बचाव

(संतोष बर्मन)

घंसौर (साई)। घंसौर स्थित टोल प्लाजा में बीते दिवस घंसौर पुलिस के दो कर्मचारियों के बीच हुआ विवाद चर्चाओं का विषय बना हुआ है। आपस में गुत्थमगुत्था हुए इन पुलिस कर्मियों को टोल प्लाजा के कर्मचारियों और राहगीरों द्वारा अलग – अलग किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घंसौर के पास लखनदौन मार्ग पर टीसीआईएल कंपनी के द्वारा टोल प्लाजा संचालित किया जा रहा है। ब्रहस्पतिवार की शाम यहाँ दो पुलिस कर्मियों के बीच जमकर विवाद हुआ। इस विवाद में मारपीट की नौबत तक आ गयी। आपस में उलझे इन पुलिस कर्मियों को टोल प्लाजा के कर्मियों और राहगीरों ने छुड़ाया।

इस घटना के बाद शहर में तरह – तरह की चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है। लोगों का कहना है कि इस टोल प्लाजा से झाबुआ पॉवर लिमिटेड के ओव्हरलोड वाहनों की निकासी को लेकर विवाद हुआ तो कुछ का कहना है कि घंसौर में चल रहे जुए सट्टे और अवैध शराब की वसूली को लेकर ये पुलिस कर्मी आपस में भिड़ गये।

घंसौर पुलिस के दो पुलिस कर्मियों के बीच हुए इस विवाद के बाद लोग, पुलिस की छवि इससे प्रभावित हुई भी बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि घंसौर में अपराधों की तादाद में इजाफा हो रहा है। इस संपूर्ण क्षेत्र में अवैध रूप से चलने वाली जुए की फड़ों और सट्टे के व्यवसाय पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है, वहीं क्षेत्र में अवैध रूप से शराब का विक्रय भी जोरों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *