संदिग्ध हालत में मृत मिली विवाहिता!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक नव विवाहिता ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के पास से एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें स्वेच्छा से फांसी लगाने की बात कही गयी है। महिला के शरीर पर अनेक निशान भी पाये गये, बताये जाते हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम घूरवाड़ा निवासी संगीता (27) पति अमर सिंह पटले ने सोमवार 18 मार्च की सुबह अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) काशीराम कर्वेती और थाना प्रभारी शिव चरण टेकाम मौके पर पहुँच गये।

मौके पर पहुँची पुलिस के द्वारा मृतिका के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया गया जिसके बाद उसकी तलाशी लेने पर एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें स्वेच्छा से फांसी लगाने की बात कही गयी है। शव को जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है जिसका पोस्ट मार्टम मंगलवार 19 मार्च को किया जायेगा।

पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि मृतिका के शरीर पर अनेक निशान भी पाये गये हैं। इसके अलावा मृतिका के पति और उसके परिजनों के द्वारा बार – बार बयान बदलकर अनेक शंकाओं को जन्म दिया गया है। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि मृतिका के ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। पुलिस ने मामले को जाँच में ले लिया है।

One thought on “संदिग्ध हालत में मृत मिली विवाहिता!

  1. Pingback: Small child

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *