तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन पर दादी शर्मीला ने कहा . . .

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। दिग्गज अभिनेत्री व इंटरनेट सनसनी तैमूर अली खान की दादी शर्मिला टैगोर का कहना है कि उनके पोते की तस्वीरें लेने को लेकर पापाराजी के बीच मची होड़ से निपटने का एकमात्र तरीका यही है कि इसे स्वीकार किया जाए और उन्हें ऐसा करने दिया जाए।

शर्मिला (74) ने रविवार को हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें इसके साथ रहना होगा। यह सोशल मीडिया का दौर है। मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कुछ किया जा सकता है।

अभिनेत्री का मानना है कि अगर हम इस चलन से निपट नहीं सकते तो फिर इसको स्वीकार कर इससे जुड़ जाना चाहिए। हालांकि, वह आशंकित भी हैं। उनका मानना है कि तैमूर के लिए हद से ज्यादा मीडिया कवरेज अच्छा नहीं है क्योंकि वह अभी बहुत छोटा है।

शर्मिला ने कहा, ‘मैं बहुत ओल्ड फैशन वाली महिला हूं। मुझे नहीं लगता कि बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह का कुछ होना चाहिए। हालांकि, मैंने सारा से सुना है कि अगर आप इन सबसे निपट नहीं सकते तो फिर उन्हें स्वीकार करें और उनसे जुड़ जाएं।

शर्मिला से जब पूछा गया कि वह कैसा महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे इस बारे में खुश होना चाहिए लेकिन मेरा मानना है कि बच्चे के लिए यह अच्छा नहीं है। बता दें कि हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स में शर्मिला को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *