आज इनको छोड़ेंगे नहीं कहकर घर में घुसे थे गुंडे

परिवार ने सुनाई आपबीती

(ब्‍यूरो कार्यालय)

गुरूग्राम (साई)। होली के दिन गुरुग्राम में हुई मारपीट के विडियो और उनमें घर में घुस गए, अम्मी को कुछ मत करनाकहकर चिल्लाती लड़की की आवाजें इन दिनों सभी के फोन्स और कानों में गूंज रही हैं।

क्रिकेट खेलने पर हुई मामूली बहस न जाने कब काबू से इतनी बाहर हो गई कि गांव के ही कुछ दबंग गुंडे बनकर घर में घुस गए और वहां मौजूद लोगों को लाठी, डंडों और हॉकी से पीटने लगे। मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश समेत कई धारओं के तहत केस दर्ज किया है। इनमें से एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है। साथ ही पीड़ित परिवार के घर की सुरक्षा में पुलिस को भी तैनात किया गया है।

टूटी कुर्सियां, हर तरफ बिखरा कांच

घटना के बाद की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें घर के अंदर फेंके गए पत्थर के टुकड़े, टूटी कुर्सियां आदि दिख रहे हैं। वहां हर तरफ कांच भी बिखरा हुआ है। जिसे पत्थर मारकर ही तोड़ा गया है।

आज नहीं छोड़ेंगे कहकर घर में घुस गए

पीड़ित परिवार में से एक महिला समीरा ने बताया कि घर में घुसते हुए उन लोगों ने धर्म सूचित शब्द कहकर कहा कि आज इनको छोड़ना नहीं है। वह बोलीं, ‘कुछ मेहमान आनेवाले थे। हम उनके लिए खाना बना रहे थे। तब ही कुछ लोग हमारे घर में घुस गए। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे भी मारा। मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ है तो उन्होंने कहा आज इनको छोड़ना नहीं। फिर उन्होंने ऊपर जाकर तोड़फोड़ की और हमें पीटा।घटना की विडियो बनानेवाली 21 साल की लड़की ने बताया कि उसने कुल तीन विडियोज बनाई थी। उसके मुताबिक, विडियो में अपना चेहरा आने के डर से ही वे गुंडे वहां से भागे थे।

क्रिकेट पर लड़ाई

अबतक मिली खबरों से पता चला है कि मामला क्रिकेट को लेकर शुरू हुआ था। पीड़ित पक्ष की तरफ से दिलशाद (32) ने बताया कि वह पास के मैदान में क्रिकेट खेल रहा था तब 3 बाइकों पर 9 लड़के वहां आए। उनमें से कुछ गांव के दंबग परिवारों से ताल्लुक रखते थे। उन्होंने दिलशाद से बहस करनी शुरू की और कहा कि यहां क्या कर रहो हो, पाकिस्तान चले जाओ।

इसपर हुई कहासुनी के बाद दिलशाद घर आ गया तो वे लोग कुछ और लोगों को लेकर उसके घर तक ही पहुंच गए। पहले उन्होंने पथराव किया। गेट से घर में न घुस पाने पर उन्होंने बाहर की तरफ लगे शीशे तोड़े और वहां से चढ़ गए और फिर मारपीट शुरू की। परिवार के कुछ लोग जान बचाने के लिए ऊपर की मंजिल पर चले गए थे और दरवाजा बंद करके वहीं रहे। वहीं से लड़की ने विडियो भी शूट किए थे। हालांकि, दूसरी तरफ पुलिस द्वारा पकड़े गए शख्स का कहना है कि पहले लड़ाई दिलशाद ने शुरू की थी।

मारपीट में साजिद (21), आबिद (20) को गंभीर चोटें हैं। दोनों की टांग फ्रैक्चर हो गई है। वहीं अन्य शख्स इरशाद (24) भी बेड पर है। घटना के बाद पीड़ित के एक रिश्तेदार खुर्शीद सिद्दकी ने कहा, ‘हम लोग भारतीय हैं और हमें किसी से इसका सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।घर की छत पर लगे तिरंगे की तरफ इशारे करते हुए सिद्दकी ने कहा यह झंडा हमारा भी है।

5 thoughts on “आज इनको छोड़ेंगे नहीं कहकर घर में घुसे थे गुंडे

  1. Pingback: dumps shop script
  2. Pingback: replica watch
  3. Pingback: wig
  4. Pingback: 토토사이트

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *