हर ऐक्शन का होता है रीऐक्शन : शाटगन

 

आडवाणी के अपमान का लगाया आरोप

(ब्‍यूरो कार्यालय)

पटना (साई)। बीजेपी ने बिहार की 17 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है, जिनमें पटना साहिब से मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को जगह नहीं मिली है। लंबे समय से पार्टी से बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने इसे लेकर क्रिया की प्रतिक्रियाकी बात कही है। टिकट कटने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सिन्हा ने कहा, ‘न्यूटन के नियम के तहत हर ऐक्शन का बराबर रिऐक्शन होता है, जो होगा।

यही नहीं, सिन्हा ने बीजेपी के मौजूदा नेतृत्व पर जमकर बरसते हुए आडवाणी के साथ अन्याय का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लोग पहले से कह रहे थे, लेकिन जिस तरह से हुआ, वह गलत है। आडवाणी जी पार्टी के लिए गुरु की तरह हैं। इससे पहले जसवंत सिंह, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे विद्वानों के साथ ऐसा हुआ।

आडवाणी को किसी पद के काबिल नहीं समझा

उन्होंने कहा, ‘ऐसा जुल्म और अन्याय नहीं होना चाहिए था। आप उनसे कुछ भी फेक लिखवा सकते हैं कि मर्जी से ऐसा हुआ है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। पूरे देश की जनता नाराज है। पहले आप उन्हें प्रेजिडेंट नहीं बनाते, किसी पद के काबिल नहीं समझते। मैं तो निभा लूंगा, लेकिन आडवाणी जी के साथ जो हुआ, उसका खामियाजा मैं अभी तक जिस पार्टी में हूं उसे भुगतना पड़ेगा।

पार्टी बदलने के दिए स्पष्ट संकेत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *