जंगली सूअर का माँस पकाते 02 धराये

(ब्यूरो कार्यालय)
बरघाट (साई)। जंगल से जंगली जानवर का शिकार कर माँस पका रहे 02 आरोपियों को वन अमले ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
वन विकास निगम बरघाट प्रोजेक्ट के बहरई परिक्षेत्र के अंतर्गत सैला गाँव के जंगल में जंगली सूअर का शिकार कर माँस पकाकर खाने की तैयारी कर रहे सैला गाँव के 02 लोगों को वन अमले ने जंगली सूअर का पके हुए माँस की गंजी सहित घर से गिरफ्तार कर पूछताछ के लिये आरोपियों को बहरई लाया गया।
पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने सैला के जंगल कक्ष क्रमाँक 794 में जंगली सूअर का शिकार कर माँस घर लाकर पकाने की बात कुबूली है। संभागीय प्रबंधक डी.के. वासनिक ने बताया कि सूचना पर सैला गाँव के कमल सिंह पिता घूड़न लाल व राजेश पिता लच्छी के घर जाकर वन अमले ने तलाशी ली। मौके से वन अमले के द्वारा गंजी में पका जंगली सूअर का माँस व कच्चा माँस जप्त किया गया।
इस मामले में एक अन्य व्यक्ति का भी शामिल होना बताया है जो फरार है। इस कार्यवाही में रेंजर एम.एल. मिश्रा, डिप्टी रेंजर आर.पी. जरगे, नाकेदार वी.के. मर्सकोले, एस.के. धुर्वे, वनपाल चौकीदार रमेश भलावी, रमेश मड़ावी, राम सिंह इड़पाची, हरचन्द हरिनखेड़े, जानकी बिसेन, राम सिंह चौधरी, परमजीत पारासर सहित वन अमले का योगदान रहा।