दबोचा गया स्थायी वारंटी

 

दबोचा गया स्थायी वारंटी

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। कान्हीवाड़ा पुलिस ने कई वर्षों से फरार चल रहे एक स्थायी वारंटी को उसी के घर से दबोचने में सफलता हासिल की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्हीवाड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम घूरवाड़ा निवासी सुनील (32) पिता सालकराम पवार लंबे समय से वन अधिनियम के मामले में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ माननीय न्यायालय से स्थायी वारंट जारी किया गया था।

बताया जाता है कि आरोपी सुनील होली का त्यौहार मनाने के लिये जब अपने घर आया हुआ था तभी आरक्षक अंकित चौरसिया और तीरथ सिंहरोरे को मुखबिर से आरोपी के उसी के घर पर होने की सूचना मिली जिस पर तत्परता दिखाते हुए दोनों आरक्षकों ने उसको अपनी गिरफ्त में ले लिया।

पुलिस के द्वारा उक्त कार्यवाही को बुधवार 27 मार्च को थाना प्रभारी शिव चरण तेकाम के मार्गदर्शन में अंजाम दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया जहाँ से उसे सलाखों के पीछे पहुँचा दिया गया है।

 

—————–

 

महिला ने किया चूहामार दवा का सेवन

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। एक महिला के द्वारा चूहामार दवा का सेवन कर लिये जाने के कारण उसे जिला चिकित्सालय में उपचारार्थ दाखिल करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डूण्डा सिवनी क्षेत्र निवासी श्रीमती किरण (38) पति अर्जुन बंदेवार ने मंगलवार की शाम को अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते चूहामार दवा का सेवन कर लिया। इस दवा के सेवन के चलते श्रीमती किरण का स्वास्थ्य जब तेजी से प्रभावित होना आरंभ हुआ तब उनके परिजन उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय पहुँच गये। जिला चिकित्सालय में श्रीमती किरण का उपचार किया जा रहा है।

 

—————————

 

काँग्रेस के हुए चंद्रशेखर चतुर्वेदी

लखनादौन जनपद अध्यक्ष ने भी ली काँग्रेस की सदस्यता

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। चुनावी बेला में जिला पंचायत के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर चतुर्वेदी एवं जनपद पंचायत लखनादौन की अध्यक्ष श्रीमती जलसो बाई ने मुख्यमंत्री कमल नाथ के समक्ष काँग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार खुराना की सहमति से लखनादौन विधायक योगेंद्र सिंह एवं पूर्व विधायक व प्रदेश काँग्रेस कमेटी की सचिव एवं मण्डला प्रभारी श्रीमती नेहा सिंह की उपस्थिति में जिला पंचायत उपाध्यक्ष चंद्र शेखर चतुर्वेदी एवं लखनादौन जनपद पंचायत की अध्यक्ष जलसो बाई ने मुख्यमंत्री कमल नाथ के समक्ष काँग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इसके अलावा गौंडी धर्माचार्य प्रेमसिंह सल्लाम (रिछारिया) एवं गौंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश महा सचिव मंगल सिंह मर्सकोले ने भी मुख्यमंत्री कमल नाथ से भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर नकुल नाथ भी उपस्थित थे।

One thought on “दबोचा गया स्थायी वारंटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *