6 साल की बच्ची का डांस देख हैरान हुईं आलिया

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्‍म कलंकके प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई हैं। कलंक के प्रमोशन में आलिया के साथ वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में कलंक की पूरी टीम डांस सुपर डांसर चैप्टर 3 पर नजर आई। जहां  6 साल की कंटेस्‍टेंट रुप्सा ने आलिया की फिल्‍म कलंकके गाने घर मोरे परदेसियापर धमाकेदार डांस किया। शो के दौरान छोटी सी बच्‍ची के अपने गाने पर बेहद क्‍यूट मूव्‍स देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं और उनके साथ धमाकेदार डांस किया।

शो के प्रोमोज में इसकी झलक देखी जा सकती है। नाडियावाला ग्रैंड सन के इंस्टाग्राम पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है। वहीं आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी रुप्सा देख हैरानी में पड़ गईं, इसके बाद एक्‍ट्रेस ने कहा कि जो काम आपने जो 6 साल की उम्र में कर लिया है वह अच्छे-अच्छे लोगों से और बड़े-बड़े लोगों से नहीं होता है।

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही कलंक’, ‘ब्रम्‍हास्‍त्र’, ‘तख्‍तऔर बाहुबली डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म आरआरआरजैसी धमाकेदार फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।