फिल्ममेकर का आरोप- ‘पैसे लेकर धमका रही हैं अमीषा

 

 

 

 

 

रांची कोर्ट में दर्ज हुआ केस

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल  इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अक्सर वह अपने बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

अमीषा अक्सर सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस के रू-ब-रू होती हैं। वह अपने सोशल अकाउंट पर अपनी बेहट हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। इनता ही नहीं अमीषा अपने इस आदत की वजह से अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। इसी बीच अमीषा को लेकर खबर सामने आई है। कहा जा रहा है एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। रांची के एक फिल्म मेकर ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए रांची कोर्ट में केस दर्ज कराया है। फिल्ममेकर ने बताया कि एक्ट्रेस ने एक फिल्म के लिए उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर ने अमीषा पटेल और कुणाल की फिल्म देसी मैजिक के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए थे। फिल्ममेकर ने बताया कि अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद रिलीज कर दी जाएगी। उन्होंने ये भी कहा था कि फिल्म के रिलीज होते ही उनका जो भी ब्याज होगा वो उन्हें वापस कर देंगी। अमीषा की इस फिल्म में जायेद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे तो वहीं अमीषा इसमें डबल रोल में थी। इस फिल्म को अमीषा अपने पार्टनर कुणाल के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहीं थी जिसकी शूटिंग का काम 2013 में शुरू हुआ। लेकिन न तो ये फिल्म अब तक रिलीज हुई और ना ही अजय को उनके पैसे वापस मिले। पैसों के नाम पर उन्हें सिर्फ चेक दिए गए जो बैंक में जमा कराने पर बाउंस हो गए।

फिल्म मेकर ने अपने बयान कहा कि मैंने अमीषा से इस बारे में सवाल किया साथ ही कहा कि मेरे पैसे वापस लौटा दें। इस पर उन्होंने मुझे 3 करोड़ का चेक दिया, ये चेक जब मैंने बैंक में जमा किया तो बाउंस हो गया। जिसके बाद मैंने उन्हें चेक बाउंस होने की जानकारी दी, इस पर एक्ट्रेस ने मुझसे पैसे वापस नहीं करने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होेंने इन सब के बाद कई फेमस लोगों के साथ फोटों दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *