सीमेंट कांक्रीट रोड की माँग

 

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। नगर के वार्ड नंबर 14 में शासकीय अस्पताल के पीछे लगभग 15 से 20 मकानों के निवासियों ने ग्राम पंचायत के सरपंच, सचिव से सीसी सड़क का निर्माण किये जाने की माँग की है।

लोगों का कहना है कि नगर के लगभग सभी वार्डों में पक्की सड़कों का निर्माण हो गया है, लेकिन पंचायती राज अधिनियम जब से लागू हुआ है तब से लेकर आज तक उनके क्षेत्र में पक्की सड़क का निर्माण नहीं किया गया है। यह रहवासी एरिया एक तरफ नाले से कुछ दूरी पर स्थित है।

दूसरी तरफ शासकीय अस्पताल की बाउंड्रीवाल है। आने और जाने का एक ही मार्ग है जिसमें बारिश के दिनों में पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। यहाँ के वार्ड वासियों में शामिल रमेश यादव, संतोष यादव, विमानी वंशकार, रूपलाल वंशकार, राज कुमार यादव, गोलू नागरे, पप्पू नामदेव,सुमरन यादव, मुकेश, राकेश श्याम बाई, मनोज कुमार, बसंत, केशरी का कहना है कि इसके पहले भी सरपंच से इस सड़क के लिये माँग की गयी थी जो अब तक पूरी नही हो पायी है। बताया जाता है कि वर्तमान सरपंच और सचिव की अच्छी कार्यशैली को देखते हुए एक बार फिर वार्ड वासियों ने उक्त माँग की है।

बताया जाता है कि इस सड़क की माँग को लेकर वार्ड की महिलाओं ने विगत माह जनपद पंचायत छपारा में पानी की समस्या को लेकर बैठक लेने