कास्टिंग काउच पर सामने आई मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड में साल 2018 में मी टू मूमेंट पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इस कैपेंन के तहत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच और यौन शोषण की घटनाओं को शेयर किया था।

अब मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने सोशल मीडिया पर कास्टिंग काउच के वाकये के बारे में खुलासा किया है। मराठी एक्ट्रेस श्रुति अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के वाकये को ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के इंस्टा पेज पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे उन्हें फिल्म के ऑडिशन के वक्त कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर ने लीड रोल देने के एवज में सेक्सुअल फेवर मांगा था। और किस तरह से श्रुति ने निर्माता को जवाब दिया। 

श्रुति ने अपने पोस्ट में लिखा- मैंने पूछा कि तुम चाहते क्या हो कि मैं तुम्हारे साथ सोऊं, आप हीरो को किसके साथ सुला रहे हैं। मेरे मुंह से ये बात सुनकर वो चौंक गया है। मैंने उसके इस हरकत के बारे में मैंने जब दूसरों को बताया तो उसे वह प्रोजेक्ट छोड़ने के लिए कहा गया।

श्रुति लिखती हैं- मुझे फीयरलेस बनने के लिए महज 1 मिनट लगा था। मैं न केवल अपने लिए खड़ी हुई बल्कि उन महिलाओं के लिए स्टैंड लिया जिन्हें जज किया जाता है। मेरे कपड़े मुझे डिफाइन नहीं करते। मेरा टैलेंट, मेहनत और मेरी सक्सेस मुझे परिभाषित करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस चीज को समझने का वक्त आ गया है।

श्रुति ने बिकिनी पहनने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा- करियर के शुरुआत में साउथ की फिल्मों में मुझे बिकिनी पहनने के लिए कहा गया था। मैंने बिना दूसरी बार सोचे हां कह दिया था। एक्ट्रेस लिखती हैं- मेरे मन में ऐसे कोई सवाल नहीं आया कि- मैं कैसे इसे शूट करूंगी? क्या इसकी जरूरत है?उस वक्त मेरे लिए मूवी में काम करना काफी था। कई साल बाद मुझे बिकिनी सीन के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि, मैं इसकी परवाह किए बिना अपना काम करती रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *