काँग्रेस प्रत्याशी कमल ने किया जनसंपर्क

 

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। मण्डला लोकसभा क्षेत्र के काँग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी ने छपारा में सघन जनसंपर्क किया जिसमें ब्लॉक काँग्रेस कमेटी के साथ ही साथ सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारीगण कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए।

छपारा में जनसंपर्क को लेकर ब्लॉक काँग्रेस कमेटी के समस्त वरिष्ठजन कार्यकर्त्ता काँग्रेस प्रत्याशी के आने के पूर्व ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष के प्रतिष्ठान में काँग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्त्तागण बडी संख्या में उपस्थित रहे। कमल मरावी के द्वारा चुनावी कार्यालय का शुभारंभ भी किया गया।

 

————————-

 

महिला मोर्चा का सम्मेलन कल

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सिवनी विधानसभा का कार्यकर्त्ता सम्मेलन गुरुवार 18 अप्रैल को दोपहर 01 बजे से भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित किया गया है। सम्मेलन में चुनावी तैयारियां एवं चुनाव कार्यों में भाजपा महिला मोर्चा की भूमिका तथा दायित्व पर चर्चा की जायेगी।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमति गोमती ठाकुर ने बताया कि सम्मेलन में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमति लता ऐलकर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगी। साथ ही पूर्व सांसद श्रीमति नीता पटेरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति मीना बिसेन, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति आरती शुक्ला भी सम्मेलन में विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि महिला मोर्चा कार्यकर्त्ताओं के सम्मेलन में सिवनी विधानसभा के सभी मण्डलों के महिला मोर्चा की कार्यकर्त्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही मोर्चे की समस्त जिला कार्यसमिति सम्मेलन में शामिल रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *