. . . तो पाक के लिए होती कत्‍ल की रात : मोदी

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

पटना (साई)। लोकसभा चुनाव हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियों को जनता के बीच रखना नहीं भूलते हैं। इसी के साथ ही उनका कांग्रेस और समूचे विपक्ष पर हमला भी जारी है।

गुजरात के पाटन जिले में रविवार को पीएम मोदी ने जनसभा की। यहां पर उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारे पायलट अभिनंदन वर्तमान को नहीं लौटाता तो वह उसके लिए कत्ल की रातहोती। यह सुनते ही सभा स्थल में मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

पीएम मोदी ने अपील करते हुए कहा, ‘मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि धरती के पुत्र की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए। मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ। पाटन में आयोजित जनसभा में मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकवादी जिंदा बचेंगे।

पाटन में मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पर तंज कसते हुए कहा, ‘शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे। अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा?’ नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान कुंभ मेले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘कुंभ की सफाई की अमेरिका में भी चर्चा हुई। इसके बाद मैं जब वहां गया तो मैंने सफाई कर्मचारियों के पैर धुले।

दुनिया में भारत की बढ़ती ताकत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘अर्जेंटीना में जी20 की समिट थी, इसमें एक मीटिंग थी- रूस, चीन और भारत की। दूसरी मीटिंग थी- अमेरिका, जापान और भारत की लेकिन इन सभी मीटिंग में खास बात यह थी कि इनमें भारत शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *