स्कूल गर्ल बनीं हैं Deepika Padukone

 

 

 

 

फिल्म छपाक की शूटिंग के लिए आईं दिल्ली

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी फिल्म छपाक (Chhapaak) के लिए उनका दिल्ली आना-जाना लगा हुआ है। हाल ही में वह दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर भी दिखाई दी थीं।

इन दिनों दिल्ली में मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म छपाक के लिए वह शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण को स्कूल गर्ल के गेटअप में देखा गया, जोकि फिल्म के लिए था। दीपिका का स्कूल गर्ल अवतार इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर बना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में 33 साल की एक्ट्रेस ने स्कूल यूनीफॉर्म पहनी हुई है। वीडियो में दीपिका कुछ खाती हुई भी दिख रही हैं। उन्होंने स्कूल बैग भी पीछे लगाया हुआ है। स्कूल गर्ल के लुक में दीपिका बहुत ही सुंदर दिखीं। बता दें कि इससे पहले भी दीपिका का फिल्म की शूटिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आईं थीं। बाइक एक शॉप के सामने रुकती है और विक्रांत उतरकर सड़क के पार चले जाते हैं। दीपिका बाइक के पास ही अपनी जगह पर खड़ी रहती हैं।

फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होनी तय हुई है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। छपाक की कहानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा। मूवी का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *