नाक से अपना ही यूरीन पीता है ये शख्स

 

 

 

 

पिछले 19 से कर रहा है ये काम वजह है बेहद खास

अगर आपसे कोई कहे कि आपको अपना यूरीन पीना तो ये बात सुनते ही आप गुस्से से उसे धमका देंगे और उसे पागल कहेंगे। आप इसे असंभव मानेंगे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है क्योंकि दुनिया में एक शख्स ऐसा है जो इस काम को कर सकता है। जी हां ब्रिटेन का रहने वाला ये आदमी ऐसा कर सकता है और केवल कर नहीं सकता बल्कि पिछले 19 साल से ऐसा कर रहा है। ब्रिटेन का रहने वाला ये शख्स रोज़ाना अपना यूरीन पीता है और दावा करता है कि इससे वो स्वस्थ और दुरुस्त महसूस करता है।

ब्रिटेन का ये शख्स जो पिछले 19 सालों से अपनी ही यूरीन लगातार पी रहा है उसका दावा है कि इसकी वजह से वो बीमारियों से बचा हुआ है उसे आजतक कोई बीमारी नहीं हुई यहां तक सर्दी-जुकाम जैसी आम बीमारी भी उसे कभी नहीं हुई। इस शख्स का नाम Sam Cohen है जो एक योगा टीचर है। Sam ने दावा किया है कि इससे उसकी शारीरिक क्षमता मजबूत हुई है। चलिए यहां तक तो बात हुई यूरीन पीने की अब Sam को लेकर एक और चौंकाने वाली बात है कि वो अपनी नाक से अपना यूरीन पीता है। Sam कहता है कि पहली बार ऐसा करने पर आपको लगेगा कि आप डूबते जा रहे हैं लेकिन फिर धीरे-धीरे इसकी आदत हो जाती है।

योगा टीचर Sam Cohen कहते हैं कि उन्होने 22 साल की उम्र से अपना यूरीन पीना शुरू कर दिया था इससे पहले वो काफी सुस्त महसूस करते हैं लेकिन यूरीन पीने के बाद उन्हे काफी अच्छा महसूस होने लगा था। Sam Cohen कहते हैं कि वो दिन में कई बार ऐसा करते हैं जिसके लिए वो अपने साथ एक कप भी लेकर चलते हैं। Sam Cohen अपनी नाक से यूरीन के अलावा शराब, फ्रूट जूस और पानी भी पीते हैं। सैम का कहना है कि अपनी ही यूरीन पीने से उन्हे भूख अच्छी लगती है और पाचन क्रिया भी दुरुस्त होती है।

(साई फीचर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *