अधिवक्ता संघ व चैंबर ऑफ कॉमर्स से मिले बिसेन

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। न्याय पालिका लोकतंत्र का सबसे मजबूत स्तंभ है। हमारे अधिवक्ता समाज का बुद्धिजीवी वर्ग तो है ही वह, शोषित, पीड़ित और वंचित वर्ग को न्याय दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

आज देश में एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो समाज के सभी वर्गों के लिये कार्य करे तथा देश के विकास और सरहद की रक्षा करने में सक्षम हो। उक्त आशय की बात भाजपा सांसद प्रत्याशी डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन के द्वारा मंगलवार को अधिवक्ता संघ के सदस्यों से जन संपर्क के दौरान कही गयी।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस जन संपर्क के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ताओं में विधि प्रकोष्ठ के संयोजक विनोद सोनी, रूद्र देव राहंगडाले, ऋषभ पाल सिंह बघेल, हरि सिंह ठाकुरतरुण विश्वकर्मा, आमिर खान, सुरेंद्र नाथ शुक्ला, मुकेश अवधिया, मनोज प्रजापति, प्रदीप बैस, अदीप आर्य, संजय विश्वकर्मा, अशोक कुशवाहा, प्रमोद सोनी, कंचन सोनी, शशिबाला डहेरिया, नंद कुमार सोन केसरिया, अजय बाबा पांडे, पंकज जैन, रमेश बरमैया, संतोष मिश्रा, संजय विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता गण उपस्थित रहे। इस दौरान सभी लोगों ने डॉक्टर बिसेन को अपनी शुभकामनाएं दीं।

इसके पूर्व मंगलवार को प्रातः डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से सौजन्य भेंट की। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग समाज का एक प्रमुख अंग है जो देश की आर्थिक गतिविधियों का केंद्र है। देश में व्यापारी वर्ग की वही भूमिका है जो महाराणा प्रताप के समय भामाशाह की थी जब उन्होंने महाराणा प्रताप को संकट काल में अपना सहयोग देकर उनकी लड़ाई में अपना सहयोग दिया था।

चैंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक में बड़ी संख्या में चैंबर के पदाधिकारी गण उपस्थित थे। इस दौरान चैंबर के अध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल एवं चैंबर के सचिव संजय मालू द्वारा डॉक्टर बिसेन का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया। सभी सदस्यों ने डॉक्टर बिसेन की बातें सुनीं और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं।

One thought on “अधिवक्ता संघ व चैंबर ऑफ कॉमर्स से मिले बिसेन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *