भाजपा के हुए सनी देओल

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। बॉलीवुड में सनी देओल धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दरअसल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

खबर है कि वे पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि सनी देओल के एक्शन सीन्स जितने पॉपुलर हैं उतना ही उनके डायलॉग्स को भी पसंद किया गया है। तो नजर डालते हैं उनके पॉपुलर और हिट डायलॉग्स पर-

घायल: इस चोट को अपने दिल-ओ-दिमाग पर क़ायम रखना। कल यही आंसू क्रांति का सैलाब बनकर, इस मुल्क की सारी गंदगी को बहा ले जाएंगे।

दामिनी: सच्चाई के लिए लड़ने वाला रहेगा, न ही इंसाफ मांगने वाला। रह जाएगी तो सिर्फ तारीख़। और यही होता रहा है मीलॉर्ड तारीख़ पर तारीख़, तारीख़ पर तारीख़, तारीख़ पर तारीख़ मिलती रही है मीलॉर्ड लेकिन इंसाफ नहीं मिला मीलॉर्ड, इंसाफ नहीं मिला। मिली है तो सिर्फ ये तारीख़।

दामिनी : अगर अदालत में तूने कोई बदतमीजी की तो वहीं मारूंगा। जज ऑर्डर ऑर्डर करता रहेगा और तू पिटता रहेगा।

घातक: ये मज़दूर का हाथ है कात्या, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है। ये ताकत ख़ून-पसीने से कमाई हुई रोटी की है। मुझे किसी के टुकड़ों पर पलने की जरूरत नहीं।

ज़िद्दी: चिल्लाओ मत इंस्पेक्टर, ये देवा की अदालत है, और मेरी अदालत में अपराधियों को ऊंचा बोलने की इजाज़त नहीं।

दामिनी : चड्‌ढा, समझाओ.. इसे समझाओ. ऐसे ख़िलौने बाज़ार में बहुत बिकते हैं, मगर इसे खेलने के लिए जो जिगर चाहिए न, वो दुनिया के किसी बाज़ार में नहीं बिकता, मर्द उसे लेकर पैदा होता है और जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है न तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *