प्रत्येक बूथ में चौकीदार रूपी भाजपा कार्यकर्त्ता तैयार रहे : संतोष

 

 

जिला भाजपा उपाध्यक्ष ने चांवड़ी मं ली बैठक

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, देश की सुरक्षा के लिये चौकीदार की तरह अपनी भूमिका निभाते हुए इस देश को परम वैभव की ओर पहुँचाने के प्रयास मंे लगे हुए हैं उसी तरह भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्त्ता अपने – अपने ब्ूाथ में चौकीदारी का दायित्व निभाते हुए ज्यादा से ज्यादा मतदान भाजपा के पक्ष मंे कराने का प्रयास करे जिससे श्री मोदी के नेत्तृत्व में दोबारा देश में भाजपा की सरकार बन सके।

उक्त आशय के उदगार जिला भाजपा उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल द्वारा बीते दिवस भाजपा मण्डल सिवनी ग्रामीण के ग्राम केन्द्र फुलारा के ग्राम कातलबोड़ी में लोक सभा चुनाव के मददेनजर आयोजित एक बैठक मंे कही गयी। श्री अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा कार्यकता ऐेसी कोई गफलत में न रहें और मतदान संपन्न होने तक क्रियाशील चौकीदार की भूमिका निभाते हुए आज से ही अपने बूथ की चौकीदारी करने में लग जायें।

उन्होंने कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री अपने आप को चौकीदार कहे जाने पर गर्व महसूस करता है और एक तरह से देश की सेवा चौकीदार के रूप मे ही कर रहा है तो भाजपा कार्यकर्त्ता भी अपने आप को एक चौकीदार मानते हुए अपने – अपने बूथ को मजबूत करे क्योंकि बूथ मजबूत होगा तभी भाजपा भी मजबूत होगी और भाजपा मजबूत होगी तो देश मजबूत होगा।

श्री अग्रवाल द्वारा भाजपा कार्यकर्त्ताओं से प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा इस देश के लिये किये गये कार्याें के आधार पर जनता जनार्दन से वोट माँगने का सुझाव दिया गया।

बैठक के बाद श्री अग्रवाल के द्वारा भाजपा कार्यकर्त्ताओं के साथ मरझोर, सकरदा, ऐरपा, मोहगाँव, कातलबोड़ी, बम्होड़ी आदि ग्रामों में घर-घर जाकर संपर्क किया गया। इसके साथ ही साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करते हुए भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील आम लोगों से की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *