जलवा बिखेर रहे अनाधिकृत सिक्योरिटी कर्मचारी मैरिज लॉन्स में!

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। विभिन्न सरकारी और निजि संस्थानों में इन दिनों अधिकृत सिक्योरिटी सर्विस के कर्मचारियों की सेवाएं ली जा रही हैं।

इसमें से जिले में अधिकांश स्थानों पर आईएसओ प्राप्त सिक्योरिटी संस्था जय अम्बे सिक्योरिटी सर्विस के कर्मचारी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन यह भी एक आश्चर्य का विषय है कि कुछ कर्मचारी फर्जी तौर पर जय अम्बे सिक्योरिटी के नाम की वर्दी को धारण कर अनाधिकृत रूप से कुछ स्थानों पर काम पर लगे हुए हैं, विशेषकर मैरिज लॉन में।

इस संबंध में संस्था के डायरेक्टर अरूण यादव ने बताया कि सिवनी में कुछ लॉन्स में अधिकृत रूप से उनकी संस्था के कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। कुछ स्थानों पर अनाधिकृत रूप से उनकी संस्था के जैसी ड्रेस पहनकर कुछ लोग काम कर रहे हैं, यदि उक्त अनाधिकृत कर्मचारियों की लापरवाही से कोई घटना – दुर्घटना होती है तो इसका ठीकरा उनकी संस्था पर फोड़ा जा सकता है।

इसी परिप्रेक्ष्य में उन्होंने सभी संस्थानों के संचालकों से अपील की है कि यदि वे किसी भी सिक्योरिटी गार्ड को रख रहे हैं तो पहले उक्त संस्था की विश्वसनीयता और अधिकृत लाईसेंस की जानकारी अवश्य ले लें वरना कुछ लोग उनकी इस मदद का नाज़ायज फायदा उठा सकते हैं।