ढाल सिंह को जिताकर मोदी सरकार बनायें

 

 

भाजपा के आला नेताओं ने की मतदाताओं से अपील

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। केन्द्र में एक बार पुनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेत्तृत्व में सरकार बनाने के लिये बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डाँ.ढालसिंह बिसेन को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील भाजपा के द्वारा की गयी है।

भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष वेद सिंह ठाकुर, पूर्व भाजपा जिला महामंत्री नंद किशोर सोनकेसरिया, रमेश तिवारी, संजीव मिश्रा एवं परसराम सनोडिया ने प्रेस को जारी संयुक्त विज्ञप्ति के माध्यम से डॉ.बिसेन को भारी मतों से जिताने की अपील की है।

भाजपा जिला अध्यक्ष तिवारी ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि भाजपा की केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेत्तृत्व में बनी सरकार ने पाँच साल में वह गौरव का कार्य किया है जो काँग्रेस सत्तर साल की सत्ता में नहीं कर सकी। भाजपा की सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर सामाजिक सुरक्षा, किसानों और युवाओं के लिये जो कुछ भी किया उससे देश का सम्मान और भाजपा के प्रति विश्वास बढा है और यही विश्वास पूरे देश में नरेन्द्र मोदी को पुनः पीएम बनाने के लिये उत्साहित है।

विज्ञप्ति में भाजपा जिला अध्यक्ष ने एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवालों को सेना पर सवाल बताते हुए कहा कि अब जनता ही इन सवालों का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की काँग्रेस सरकार सिर्फ बातों में विश्वास करती है जबकि भाजपा काम करके दिखाती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेे कभी छलावा नहीं किया, बल्कि स्वाभिमान को बढ़ावा दिया। पीएम मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया, मोदी नये भारत का सपना साकार कर रहे हैं। पीएम की स्वच्छ भारत और अटल पेंशन योजना की दुनिया में पहचान बनी है। श्री तिवारी ने सर्जिकल व एयर स्ट्राइक को कठोर निर्णय बताते हुए कहा कि ऐसे निर्णय भाजपा की सरकार ही ले सकती है।

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष वेद सिंह ठाकुर ने कहा कि अब भारत महाशक्ति बनने जा रहा है, पिछले पाँच सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश हित में कई फैसले लिये जिसके चलते विश्व में भारत की एक नयी पहचान बनी है। पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक पर विपक्ष सबूत माँग रहा है, ठीक वैसे ही जैसे पाकिस्तान माँग रहा है। विपक्ष के इस रवैये से प्रतीत होता है कि वह पाकिस्तान की पैरवी कर रहा है।

भाजपा नेता नंद किशोर सोनकेशरिया ने कहा कि बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ.ढाल सिंह बिसेन विकास और आम जनता के उत्थान के लिये बहुत ही संवेदनशील नेता हैं, उनकी विकासवादी सोच का कायल है। बरघाट विधान सभा क्षेत्र और सब उनके समर्थन में बहुत विश्वास से यह बात कह सकते हैं कि उनके सांसद बनने से विकास की नयी इबारत बालाघाट संसदीय क्षेत्र में लिखी जायेगी। संयुक्त विज्ञप्ति में पं.रमेश तिवारी एवं संजीव मिश्रा ने भी डॉ.ढाल सिंह बिसेन को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *