प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने डिलीवरी से पहले बताई ऐसी फीलिंग कि . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के के घर में जल्द ही एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है। समीरा अक्सर अपने बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसके बाद वह ट्रोल हो गईं।

आपको बता दें कि समीरा अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “उसको अभी सोने दो क्योंकि जब वो उठेंगी, वो पहाड़ों को हिला देगी….7वां महीना…हम लगभग पहुंच गए हैं। तस्वीर देखकर फैन्स समीरा से पूछ रहे हैं कि उन्हें कैसे पता कि उन्हें लड़की होने वाली है।

हालांकि, उनके फैन्स को समझ में आ गया कि वो बेबी बंप को Her कह रही हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने Behindwoods TV को दिए गए इंटरव्यू  में बताया था कि वह चाहती हैं कि उन्हें लड़की हो। उन्होंने यह भी बताया था कि वह उसका नाम मेघना रखना चाहती हैं।

आपको बता दें कि समीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं । समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी और 2015 में बेटे हंस को जन्म दिया था । हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पहली प्रेग्नेंसी के दौरान किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा । उन्होंने कहा, ‘मैं भी कभी करीना कपूर की तरह हॉट हुआ करती थी । प्रेग्नेंट होने के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया था । प्रेग्नेंट होना एक नेचुरल प्रोसेस है । ये बहुत खूबसूरत है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *