एडीजी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

उज्‍जैन (साई)। लोकायुक्त एडीजी वी. मधुकुमार की कार को शुक्रवार शाम देवास रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि एडीजी और उनका परिवार सुरक्षित है।

शुक्रवार को एडीजी का जन्मदिन होने पर वे परिवार सहित महाकाल दर्शन करने के लिए आए थे। वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया। पुलिस लाइन से दूसरी कार मंगवाकर उन्हें भोपाल रवाना किया गया। नागझिरी पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि लोकायुक्त एडीजी वी. मधुकुमार परिवार सहित महाकाल दर्शन करने उज्जैन आए थे। शाम करीब सात बजे दर्शन के बाद कार (एमपी 02- एवी 5099) से लौट रहे थे। देवास रोड पर एक शोरूम के समीप सामने से आ रहे ट्रक (जेएच 02-एएन 0274) ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार के ड्राइवर साइड का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया और उसका हैंडल टूट गया। हालांकि कार सवार एडीजी व परिजन को चोट नहीं लगी।

एडीजी की कार को टक्कर मारने की जानकारी मिलते ही एएसपी नीरज पांडेय सहित अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक जब्त कर लिया है। पुलिस लाइन से दूसरी कार आने तक एडीजी और परिवार कार शोरूम में बैठा रहा। कार आने के बाद वे भोपाल के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *