इम्तियाज के प्यार में पागल व्यापारी की बहू

 

 

 

 

पेटीकोट में नोट रखकर जाती थी देने

(ब्‍यूरो कार्यालय)

उज्‍जैन (साई)। शहर के संभ्रांत परिवार की बहू नेहा लाहौरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अपने ही घर से लाखों रुपए चुराने का आरोप है। पुलिस का दावा है कि नेहा घर के सामने रहने वाले इम्तियाज के प्यार में पागल थी। वो अपने घर से नोटों की गड्डियां पेटीकोट में छुपाकर ले जाती थी। इम्तियाज सब्जी और फलों का ढेला लगाता है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर-उज्जैन में जूते-चप्पल का व्यवसाय करने वाले पुरुषोत्तम लाहौरी के घर से लगातार रुपए गायब हो रहे थे। पहले इसे उन्होंने नजर अंदाज किया लेकिन, जब तीन महीने पहले 7 लाख 90 हजार रुपए चोरी हो गए तो आशंका हुई कि घर का कोई सदस्य इसमें शामिल है। इस बार 8-9 अप्रैल को अलमारी से 12 लाख रुपए चोरी होने के बाद वे खाराकुआं थाने पहुंचे और रिपोर्ट की। पुलिस को बताया कि घर जब सूना नहीं छोड़ा और अन्य कोई व्यक्ति घर पर नहीं आया तो रुपए चोरी में कोई परिवार का ही सदस्य हो सकता है।

पुलिस ने इसी बिंदु पर जांच की तो बहू नेहा पकड़ में आई। उससे पूछताछ की। बहू ने स्वीकार लिया कि रुपए उसी ने चोरी किए थे। उसने घर के सामने रहने वाले प्रेमी इम्तियाज को रुपए देना बताया। पुलिस ने प्रेमी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। टीआई यूएस बोराना ने बताया दोनों को शनिवार को कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया।

पुलिस ने व्यवसायी लाहौरी की बहू से वह पेटीकोट भी जब्त किया, जिसमें रुपए रखकर वह प्रेमी को देने जाती थी। किसी को शक न हो, इसके लिए नेहा ने टेलर से पेटीकोट में अलग से जेब लगवाई थी। 8 अप्रैल को सास बाथरूम में नहाने गई थी, उसी दौरान उसने अलमारी खोलकर उसमें रखे 12 लाख रुपए निकाले और पेटीकोट की जेब में रख लिए। फिर बहाने से घर के बाहर जाकर प्रेमी को दे आई।

सात महीने से चोरी कर रही थी नेहा

एसआई निरजंन शर्मा ने बताया महिला ने कबूला कि यह तरीका उसने क्राइम पेट्रोल देखकर सीखा था और सात महीने से रुपए चोरी कर रही थी। महिला की शादी को चार साल हो चुके थे व एक बेटी भी है। जिस युवक को वह ससुर के पैसे चोरी कर दे रही थी, वह फल का ठेला लगाता है।

इंदौर से मायके वाले नहीं आए, बोले- हमारे लिए वह मर गई

घटना के बारे में जब ससुर पुरुषोत्तम और पति रूपेश ने नेहा के इंदौर निवासी मायके वालों को बताया तो वह चौंक गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ। पुलिस ने भी उनसे बात की। प्रेमी के कहने पर यह सब करना बताया। यह भी आशंका जताई कि पहले 7.90 लाख और अब 12 लाख रुपए चोरी करने के बाद वह प्रेमी के साथ भागने की तैयारी कर रही थी। यह सुन घर वालों ने कहा- हम नहीं आएंगे। उससे कह दो कि वह हमारे लिए मर गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *