मोदी राजनीति को गटर लेवल पर ले आए हैं: आनंद शर्मा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

चंडीगढ (साई)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति को गटर लेवल पर ले आए हैं। रविवार को आनंद शर्मा ने चंडीगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल के लिए चुनाव प्रचार करते समय यह बयान दिया।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पीएम मोदी के बयान- उनका जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर वन के तौर पर समाप्त हुआ‘, की आलोचना करते हुए शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी के अपमानजनक और घृणित बयानों की कड़ी आलोचना होनी चाहिए। मोदी को यह नहीं भूलना चाहिए कि राजीव गांधी की हत्या आतंकियों ने की थी। जनता ऐसे बयान के लिए नरेंद्र मोदी को माफ नहीं करेगी। इतिहास ऐसे लोगों को नहीं भूलता जो शहीदों का अपमान करते हैं। शर्मा ने आगे कहा कि मोदी को राजनीति को गटर लेवल तक ले जाने के लिए याद रखा जाएगा।

मोदी फैक्टर पर आनंद शर्मा ने कहा कि हां ऐसा एक फैक्टर है, जो धोखे का है और पिछली बार यह उम्मीद और भरोसे का था। इस बार लोग वास्तविकता जानते हैं।

पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ जैसे राज्यों में कांग्रेस की जीत की संभावना पर उन्होंने कहा कि इन राज्यों में कांग्रेस पार्टी बहुत अच्छा कर रही है। पंजाब में कांग्रेस 11 सीट जीतने जा रही है। हरियाणा में कांग्रेस ने बढ़िया पकड़ बनाई है और वहां हम ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेंगे। चंडीगढ़ में भी वह पवन कुमार बंसल की जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखे। उन्होंने आगे बताया कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी बढ़िया प्रदर्शन करेगी।

2 thoughts on “मोदी राजनीति को गटर लेवल पर ले आए हैं: आनंद शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *