अजय देवगन से कैंसर पेशेंट ने की अपील

 

 

 

 

ना करें तम्बाकू का विज्ञापन

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन पान मसाला का ऐड करते हैं। इस ऐड को लेकर अजय के कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन अब तो एक कैंसर पेशेंट ने अजय से बड़ी अपील की है।

दरअसल, राजस्थान के कैंसर मरीज नानकराम ने अजय देवगन से अपील की है कि वो टोबैको प्रोडक्ट का ऐड ना करें। मरीज की फैमिली ने बताया कि 40 वर्षीय नानकराम अजय देवगन के फैन हैं और अजय ऐसे ही प्रोडक्ट का ऐड करते हैं जिससे उनकी लाइफ प्रभावित हुई है।

नानकराम ने अजय देवगन के नाम के करीबन 1000 पम्पलेट छपवाए हैं जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वो और उसका परिवार टोबैको खाते थे। नानकराम के बेटे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘अजय देवगन का ऐड धीरे धीरे हर जगह मशूहर हो रहा है और अब शहर के आस पास के लोग भी इसे खाना शुरू कर दिया है। मेरे पिता ने टोबैको कुछ साल से खाना शुरू किया था और वो उसी ब्रांड को खाते थे जिसका ऐड अजय देवगन कर रहे हैं। मेरे पिता अजय देवगन से इंप्रेस थे लेकिन जब कैंसर की चपेट में आए तो उन्हें लगा कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के प्रोडक्ट का ऐड नहीं करना चाहिए।

अजय देवगन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म दे दे प्यार देमें नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के किरदार (आशीष) की उम्र 50 साल ही बताई गई है। शादीशुदा आशीष को 26 साल की आयशा यानी रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। ट्रेलर में अजय देवगन रकुल से फ्लर्ट करते और उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।