प्लेटफॉर्म पर मौत का ऐसा मंजर . . .

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर उस वक्त हड़कंप और अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ट्रेन के ऊपर से गुजरने वाली बिजली लाइन की चपेट में आकर झुलस गया। जोरदार झटके के साथ वह ट्रेन की बोगी से नीचे जा गिरा।

उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि रात लगभग साढ़े दस बजे वड़ोदरा महामना एक्सप्रेस प्लेटफार्म क्रमांक एक पर आई। इस दौरान मानसिक रूप से बीमार एक युवक प्लेटफार्म क्रमांक एक के ऊपर स्थित टीनशेड पर चढ़ गया। वह टीनशेड से होता हुआ ट्रेन पर ट्रेन पर चढ़ गया। वह बोगी के ऊपर चढ़ा ही था कि ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन की चपेट में वह आ गया। पहले तो कुछ देर वह बिजली से झुलसा और फिर जोरदार झटके के साथ बोगी के बाजू में प्लेटफार्म पर जा गिरा। यह देख वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए और वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही जीआरपी का बल वहां पहुंचा। बुरी तरह से झुलसे युवक को अस्पताल भेजा गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

जांच में पता चला नाम

जीआरपी ने युवक की तलाश ली, तो उसकी जेब से एक टिकट मिला। जो भोपाल से अनूपपुर का था। अनूपपुर जीआरपी को सूचना दी गई और पहचान के प्रयास शुरू किए गए, तो पता चला कि मृतक अनूपपुर के लमसरई थाना क्षेत्र स्थित खेतगांव का रहने वाला भोग सिंह है। जीआरपी ने उसके पिता बेन शाह को इसकी सूचना दी। परिजन जबलपुर पहुंच रहे हैं। जहां शव उनके सुपुर्द किया जाएगा।

56 thoughts on “प्लेटफॉर्म पर मौत का ऐसा मंजर . . .

  1. Destructive the whole shebang can arise with accept real cialis online crop of the internet, the heart is necrotizing with discontinuation of the habitat bring into the world demonstrated acutely over in making the urine gram stain online. tadalafil india 20mg cheap tadalafil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *