केजरीवाल ने शुरू किया प्रचार अभियान

 

 

 

 

पहले दिन ही लोगों ने दिखाए काले झंडे

(ब्यूरो कार्यालय)

संगरूर (साई)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान की शुरुआत की।

केजरीवाल के चुनाव प्रचार के पहले ही दिन स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाए। केजरीवाल संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान के लिए प्रचार करने के लिए यहां पहुंचे थे। राज्य को मादक पदार्थों के नाम पर बदनाम करने के लिए प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उन्हें वापस जाने को कहा।

केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले गुरिंदर सिंह ने कहा,‘पिछले लोकसभा चुनाव में केजरीवाल ने पंजाब को यह कहकर बदनाम किया था कि यह मादक पदार्थों का स्वर्ग हैऔर यहां के युवा नशे के आदी हैं। बाद में, उन्होंने पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से उनके खिलाफ मादक पदार्थों के कारोबार में संलिप्त होने के आरोप लगाने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी थी।

शुक्रवार तक पंजाब में ही रहेंगे केजरीवाल

उसने कहा, ‘मजीठिया से माफी मांगने के बजाए उन्हें पंजाब के लोगों से बार-बार और लगातार झूठ बोलने के लिए माफी मांगनी चाहिए थी।मजीठिया शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के बहनोई हैं और पिछली राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। आम आदमी पार्टी के संगठन पदाधिकारियों के अनुसार अरविंद केजरीवाल शुक्रवार तक पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में 19 मई को राज्य के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है।

49 thoughts on “केजरीवाल ने शुरू किया प्रचार अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *