प्रिंसी कोरी ने किया प्रदेश में नाम रौशन

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नगर की प्राचीन संस्था मिशन इंग्लिश हायर सेकेण्डरी विद्यालय सिवनी की बाहरवीं कक्षा की छात्रा प्रिंसी कोरी ने बायोलॉजी विषय में 500 में से 470 अंक के साथ 94 प्रतिशत के साथ प्रदेश की प्रावीण्य सूची में छठवां स्थान अर्जित किया है।

इतना ही नहीं छात्रा आमीरन खान ने 92 प्रतिशत एवं वाणिज्य संकाय में शिवालिका कटरे ने 89 प्रतिशत अंक अर्जित करते हुए, प्रदेश की प्रावीण्य सूची में नाम दर्ज कराया है। इसी तरह कक्षा 10वीं में नवीला खान ने 95.6 प्रतिशत, प्रेरणा बघेल ने 93.2 प्रतिशत एवं विधि शुक्ला, मिर्जा हिना कौसर ने 92.4 प्रतिशत अंक अर्जित करते हुए जिले की प्रावीण्य सूची में नाम दर्ज कराया है।

प्राचार्य सुनील एम.सिंह ने बताया कि शाला की परंपरा को कायम रखते हुए 34 विद्यार्थियों ने शासन की लेपटॉप योजना में अपनी जगह बनायी है। प्रबंधक श्रीमति मधुलिका एस.सिंह, शिक्षक गोपाल मिश्रा, विनोद दुबे, नीरज मसीह, अंजुम आरा खान, टी.आर. सनोडिया, कुलदीप ठाकुर, अर्पित बॉर्न्स, अनिल रामास्वामी, अजय सामा, शैलेन्द्र जायसवाल, अभय केने, सीमा नंदनवार, प्रकृति भिड़े, आर.हक आदि ने विद्यार्थियों की सफलता पर हर्ष व्यक्त उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

7 thoughts on “प्रिंसी कोरी ने किया प्रदेश में नाम रौशन

  1. Pingback: w88
  2. Pingback: PI News Wire
  3. Pingback: Weed for sale
  4. Pingback: cum se trateaza

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *