विमला वर्मा को आज दी जायेगी श्रृद्धांजलि

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बीते दिवस सिवनी के इतिहास की सबसे कद्दावर नेत्री सुश्री विमला वर्मा का निधन हो गया। विमला वर्मा को 20 मई को शाम साढ़े 07 बजे दलसागर चौपाटी पर श्रृद्धासुमन अर्पित किये जायेंगे।

उक्त कार्यक्रम के आयोजकों के अनुसार आयरन लेडी के नाम से मशहूर सुश्री विमला वर्मा किसी के लिये दीदी थीं, किसी के लिये बुआ, उनके चले जाने से सिवनी जैसे अनाथ सा हो गया है क्योंकि बुआ जी ने सिवनी को ही अपना परिवार माना, इसीलिये उनका जाना हर सिवनी वासी के लिये पारिवारिक और व्यक्तिगत क्षति है।

आज सिवनी जिन विषम राजनैतिक और सामाजिक परिस्थितियों से गुज़र रहा है, ऐसे में विमला बुआ का जीवन और उनका व्यक्तित्व एक ऐसे प्रकाश पुंज की तरह है जो हमंे सही मार्ग दिखा सकता है। विमला बुआ के दौर में एक ऐसा समय भी था जब सिवनी आस पास के जिलों के लिये एक विकास का मॉडल था।

सिवनी के उस स्वर्णिम काल की महान, कर्मठ नेत्री के जीवन से सिवनी के युवा प्रेरणा ले सकें इस उद्देश्य से सोमवार 20 मई की शाम साढ़े 07 बजे दलसागर चौपाटी में सिवनी के नागरिकों द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जायेगा। आयोजकों ने सिवनी के सभी नागरिकों से इस सभा मे उपस्थित होने की अपील है।