बीजेपी की जबरदस्त जीत पर कहा- फिर भारत की जीत हुई

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। लोकसभा चुनाव 2019 के रुझानों आर परिणामों के साथ ही अब यह साफ हो गया है कि बीजेपी बंपर जीत की तरफ बढ़ रही है। एक बार फिर देश में मोदी लहर है और एनडीए के 350 से ज्यादा सीटें जीतने का अनुमान है।

अगर नतीजे भी रुझान के मुताबिक रहते हैं तो निश्चित तौर पर बीजेपी 300 के करीब सीटें हासिल कर लेगी। बीजेपी की जबरदस्त जीत के बाद देश-विदेशों से पीएम मोदी और उनकी पार्टी को बधाइयां मिल रही हैं। पीएम मोदी ने भी जनता से मिले जनादेश पर ट्वीट किया है। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर जीत के लिए जनता का धन्यवाद व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है, ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। हम साथ बढ़ते हैं। हम साथ तरक्की करते हैं। हम साथ मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत बनाएंगे। एक बार फिर भारत की जीत हुई! विजयी भारत। पीएम मोदी के इस ट्वीट को अभी तक 67 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और 1,84,000 से ज्यादा यूजर्स इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

याद दिला दें कि 2014 के चुनाव में बीजेपी ने 543 में से 282 सीटों पर जीत हासिल की थी। ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने 2014 में जीत के बाद पहला ट्वीट किया था, उसमें लिखा था कि भारत की विजय हुई है। अच्छे दिन आने वाले हैं।