मूलभूत समस्याओं को मोहताज़ है तहसील परिसर

 

 

अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। तहसील परिसर में पेयजल बैठक एवं शौचालय जैसी भौतिक सुविधाओं के अभाव के चलते बुधवार 29 मई को तहसील के अधिवक्ताओं ने तहसीलदार नितिन गौड को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द तहसील परिसर में न्यायालय संबंधी कार्यों को लेकर आने वाले ग्रामीण जनों को हो रही परेशानियों से निजात दिलाने की बात कही है।

बताया गया है कि तहसील परिसर विगत 07 वर्षों से नये एरीगेशन कॉलोनी स्थित कार्यालय पर स्थानांतरित हुआ है तब से लेकर आज तक तहसील पहुँचने वाले पक्षकार दिन में बड़ी संख्या में ग्रामीण महिलाएं रहती हैं जिन्हें पेयजल बैठक एवं शौचालय जैसी व्यवस्थाओं के अभाव के चलते परेशान होना पड़ रहा है।

वहीं वर्तमान में चल रहे भीषण गर्मी में पेयजल व्यवस्था तक उपलब्ध नहीं रहने के कारण सबसे ज्यादा ग्रामीणजन परेशान हो रहे हैं जिसे लेकर तहसील अधिवक्ताओं ने इन सुविधाओं को लेकर जल्द पहल करने की तहसीलदार से अपील की। अधिवक्ताओं ने बताया कि इसके पूर्व भी अनेकों बार जिला प्रशासन एवं स्थानीय विभागों को समस्याओं से जूझ रहे ग्रामीणों की परेशानियों के संबंध में आवगत कराये जाने के बाद कार्यवाही सिफर ही है।

इस अवसर पर तहसील के अधिवक्ता आनंद नारायण तिवारी, अजीत जैन, राम कुमार श्रीवास्तव, अखिल श्रीवास्तव, गुलाम बिलाल अंसारी, आनंद नारायण पाठक उपस्थित रहे।

5 thoughts on “मूलभूत समस्याओं को मोहताज़ है तहसील परिसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *