दिनेश का सहयोग करेंगे गोटिया व बिसेन!

 

 

भाजपा की पहली विज्ञप्ति में दिनेश राय देने वाले थे धरना!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ सिवनी के भाजपा के विधायक दिनेश राय के द्वारा धरना प्रदर्शन किये जाने की घोषणा के बाद अब भाजपा के द्वारा दूसरी विज्ञप्ति जारी की गयी है जिसमें इस बात का उल्लेख किया गया है कि इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विनोद गोटिया और बालाघाट सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन भी शामिल होंगे।

भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा द्वारा सोमवार 10 जून को प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया एवं बालाघाट सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन सहित भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेतागण व जन प्रतिनिधि भी शामिल रहेंगे।

भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार उक्त आशय की जानकारी इस कार्यक्रम के आयोजक सिवनी विधायक दिनेश राय द्वारा दी गयी है। इस धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये किसानों, आमजनों एवं भाजपा कार्यकर्त्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आग्रह करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा कहा गया है कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गयी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश लूट खसोट और हत्या, बलात्कार, डकैतियों की चपेट में आ गया है। मुख्यमंत्री श्री नाथ आमजनों की चिंता छोड़ अपने रिश्तेदारों की सेवा में लग गये हैं। उनके द्वारा जनहित को भाड़ में झोंक दिया गया है। प्रदेश के विकास को तबाही की तरफ धकेल कर अंधकार युग की वापिसी हो रही है जो प्रदेश के लिये चिंता की बात है।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री कमल नाथ के सौतेले व्यवहार के चलते सिवनी जिले को उसके मूलभूत अधिकारों से वंचित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा पेंच नहर के पानी को रोकने का षड्यंत्र किया जा रहा है। सिवनी में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का कार्य रोक दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कृषकों का कर्जा माफ करने का वादा झूठा निकला है। केंद्र सरकार द्वारा किसानों को 6000 रूपये प्रति वर्ष देने वाली किसान सम्मान योजना से भी प्रदेश के किसानों को मुख्यमंत्री ने षड्यंत्र पूर्वक वंचित कर दिया है। प्रदेश की यह बंटाधार पार्ट-2 सरकार है जो आम जनों के लिये एक धोखा साबित हो रही है।

इधर, भाजपा कार्यालय में इस बात की जानकारी जैसे ही भाजपा कार्यकर्त्ताओं को लगी कि जिस कार्यक्रम का आयोजन विधायक दिनेश राय के द्वारा किया जा रहा है उस कार्यक्रम में कार्यक्रम के एक दिन पहले प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया और सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन ने भी शामिल होने की सहमति दी है तो भाजपा कार्यकर्त्ताओं के बीच तरह – तरह की चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है।

कार्यकर्त्ताओं के बीच यह चर्चा भी चलती रही कि इसके पहले भाजपा की ओर से आयोजित होने वाले इस तरह के कार्यक्रमों में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक श्रीमति नीता पटेरिया, पूर्व विधायक कमल मर्सकोले, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर सहित भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्षों के नामों को प्राथमिकता दी जाती रही है, पर इस बार ये सारे नाम पार्श्व में ही दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *