सामने आई Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

 

 

 

 

जानें कौन-कौन होगा इसमें शामिल

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13‘ (Bigg Boss 13) में कौन-कौन भागीदारी करेंगे, इसकी अटकलबाजी शुरू हो गई है। बॉक्सर विजेंदर सिंह, अभिनेत्री महिमा चौधरी और फैशन डिजाइनर रितु बेरी पहले ही मना कर चुकी हैं, तब सवाल उठता है कि कौन-कौन?

मानें तो इस बार जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला के भागीदार बनने की संभावना है।

इस शो से जुड़े सूत्रों का हालांकि कहना है कि इनमें से किसी नाम की पुष्टि करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी। शो में भागीदारी करने वालों को 100 दिनों तक बहुआयामी कैमरों का सामना करना है।

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने आईएएनएस से कहा कि इस शो का हिस्सा बनने में उनकी कोई रुचि नहीं है। वहीं, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी आईएएनएस से कहा कि वह इस शो में नहीं दिखेंगी।

जरीन खान ने अपना जिक्र आने पर खबर को झूठीकरार देते हुए ट्वीट किया है कि अपने बारे में खबर पढ़कर मुझे हंसी आई। बिग बॉस 13में मेरे जाने की खबर पूरी तरह झूठी है।

क्या आप बिग बॉस 13का हिस्सा बनेंगी, यह पूछे जाने पर फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने आईएएनएस से कहा कि नहीं, यह सच नहीं है।

अंकिता, हिमांश और रैपर फजिलपुरिया ने भी साफ तौर पर इनकार कर दिया। महिका और देवोलीना ने इनकार तो नहीं किया, मगर पुष्टि भी नहीं की। इंटरनेट सेंसेशन रीना द्विवेदी को न्योता मिलने का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *