हम तुम्हारा काम कर देंगे, तुम हमारा काम कर दोगी?

 

 

 

 

नगर निरीक्षक ने पति के सामने कहा महिला से . . .

(ब्‍यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्यप्रदेश के 52वां जिला निवाड़ी से सनसनीखेज खबर आ रही है। टीआई वीरेन्द्र सिंह चौहान को लाइन अटैच किया गया है। बताया जा रहा है कि वीरेन्द्र सिंह चौहान का सागर तबादला भी कर दिया गया है।

आनन फानन में यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि वीरेन्द्र सिंह चौहान से संबंधित एक ऑडियो वायरल हो गया था। ऑडियो में आवाज टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान की ही है या नहीं यह तो जांच के बाद पता चलेगा। फिलहाल चर्चा है कि यह आवाज टीआई वीरेंद्र सिंह की है और इसी के कारण उन्हे लाइन अटैच किया गया है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में ना तो विभागीय जांच के आदेश जारी हुए थे और ना ही टीआई वीरेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर उड़ रहीं खबरों का खंडन किया था।

मामला क्या है

वायरल आडियो में 2 पुरुष और एक महिला की आवाज है। इनमें से एक आवाज टीआई वीरेंद्र सिंह की बताई जा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि एक परिवार के करीब 5-6 लोग किसी विवाद के चलते विरोधी पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराने आए थे। वो चाहते थे कि पुलिस विरोधी पक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे इसलिए रिश्वत की बातचीत भी हुई थी। सौदा 10 हजार रुपए में तय हुआ था जिसमें से 1500 रुपए दे दिए गए थे। जब बातचीत हुई, तब टीआई अपने थाने में और शेष लोग थाने के बाहर मौजूद थे।

क्या बातचीत हुई

पुलिस को रिश्वत देकर विरोधी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करवाने आए परिवार में से एक पुरुष के पास टीआई वीरेन्द्र सिंह चौहान का फोन आया। दोनों के बीच रिश्वत को लेकर बातचीत हुई। पुरुष ने बताया कि 1500 रुपए दे दिए गए हैं। पुरुष थोड़ा घबरा रहा था इसलिए उसने फोन अपनी पत्नी को दे दिया। पत्नी ने खुलकर बात की। उसने कहा कि 10 हजार रुपए में बात हो हुई है। सामने दरोगा जी खड़े हैं, 5000 रुपए दे रहे हैं। महिला ने जोर देकर पूछा कि काम तो हो जाएगा ना! बस इसी बात को टीआई वीरेन्द्र सिंह चौहान ने पकड़ लिया। वो बार-बार पूछ रहे थे कि हम तो तुम्हारा काम कर देंगे, तुम हमारा काम कर दोगी ना। महिला समझ रही थी परंतु हंसकर बात को टालने और मुद्दे पर आने की कोशिश कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *