प्रधानमंत्री आवास की सूचियों पर गंभीर विधायक राकेश

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

धनौरा (साई)। प्रधानमंत्री आवास के मामले में सूचियों में जमकर घालमेल की शिकायतें मिल रही हैं। शिकायतों के मिलने के बाद केवलारी के युवा तुर्क विधायक राकेश पाल सिंह के द्वारा जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह से चर्चा कर इस मामले में कार्यवाही की बात कही है।

ज्ञातव्य है कि धनौरा क्षेत्र में लंबे समय से प्रधानमंत्री आवास की सूचियों में गोलमाल किया जा रहा है। पाँच सालों से इन सूचियो को सार्वजनिक करने के प्रयास नहीं किये हैं। इन सूचियो में नाम को ऊपर नीचे करने का भय बताकर जमकर उगाही की शिकायतें भी मिलती रहीं हैं।

इस मामले में अधिकारियों और पूर्व में चुने हुए जन प्रतिनिधियों की कथित उदासीनता के बाद केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह के द्वारा इस मामले में जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह से चर्चा कर इसकी जाँच कर कार्यवाही करने की बात कही गयी। इसके बाद जिला कलेक्टर के द्वारा प्रधानमंत्री आवास की सूचियों को पंचायतों के सूचना पटल पर चस्पा कर मुनादी कराये जाने के आदेश दिये गये हैं।

माना जा रहा है कि युवा तुर्क विधायक राकेश पाल सिंह के इस प्रयास के उपरांत अब धनौरा क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास के मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की जाकर प्रधानमंत्री आवास का काम नियमानुसार किया जायेगा।

2 thoughts on “प्रधानमंत्री आवास की सूचियों पर गंभीर विधायक राकेश

  1. Pingback: cum se trateaza
  2. Pingback: replicagreat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *