छिंदवाड़ा वासी की दो पहिया की टक्कर से मौत!

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी में कोतवाली के समीप हुए एक सड़क हादसे में बाईक चालक ने पैदल राहगीर को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसकी बाद में मौत हो गयी।

दुर्घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा स्थित आईटीआई के समीप कृष्णा नगर में निवास करने वाले राज उर्फ राजेश (32) पिता मूरत मालवीय, वर्तमान में सिवनी में अपना कामकाज देख रहे थे। बताया जाता है कि गुरूवार 18 जुलाई को राजेश मालवीय सिवनी में बस स्टैण्ड स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप से होकर गुजर रहे थे तभी एक बाईक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना के चलते राजेश मालवीय गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं आरोपी बाईक चालक अपने वाहन सहित दुर्घटना स्थल से भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुँची 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल राजेश को जिला चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया जहाँ उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। मृतक के शव का पोस्ट मार्टम करवाये जाने के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

गौरतलब होगा कि दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे जिस क्षेत्र में यह दुर्घटना घटित हुई, वहाँ यातायात विभाग के सिपाही की तैनाती रहती है। यही नहीं बल्कि डायल 100 को भी यहीं खड़े हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही आश्चर्य जनक बात यह भी है कि चंद कदमों के फासले पर कोतवाली स्थित होने के बाद भी पुलिस को ऐसी दुर्घटना की जानकारी लगभग चार घण्टे बाद ही मिल सकी जिसमें घायल की मौत हो गयी।

3 thoughts on “छिंदवाड़ा वासी की दो पहिया की टक्कर से मौत!

  1. Pingback: lace front wigs
  2. Pingback: wigs for women

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *