सदस्यता अभियान के जरिये बनायें ज्यादा से ज्यादा सदस्य

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिन भाइयों बहनों ने भाजपा की सदस्यता ली है उनका भाजपा परिवार में मैं अभिनंदन करता हूं। यह सदस्यता अभियान नए भारत के निर्माण का अवसर है। हमें इसे सफल बनाने एवं लक्ष्य को हासिल करने के लिये पूरी मेहनत और लगन के साथ जुटना है। इस सदस्यता अभियान के माध्यम से पूरे क्षेत्र को भाजपामय करने की जिम्मेदारी आप सभी की है।

उक्ताशय के उद्गार प्रदेश की ओर से जिले के लिये नियुक्त किये गये सदस्यता अभियान प्रभारी आदर्श शर्मा द्वारा व्यक्त किये गये। आपके द्वारा गत दिवस बरघाट, बरघाट ग्रामीण के ग्राम कुड़ोपार, धारना मण्डल के ग्राम पौनार, एवं मुंगवानी में आयोजित कार्यकर्त्ताओं की बैठक में कही गयी। इन बैठकों में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना बिसेन एवं सदस्यता अभियान के प्रभारी अजय त्रिवेदी सहित अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल द्वारा बताया गया कि,इन बैठकों मे भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा कहा गया कि, हमारा लक्ष्य एक समृद्ध शाली, गौरवशाली, वैभवशाली और संपन्न भारत के निर्माण का है। ऐसा भारत जिसमें प्रत्येक नागरिक को भारतीय नागरिक होने का गौरवान्वित महसूस करे। भाजपा द्वारा चलाया जा रहा सदस्यता अभियान राजनीति के माध्यम से देश सेवा का पुण्य अवसर है। हमें अधिक से अधिक लोगों को भाजपा के सदस्य के रूप में भाजपा परिवार में शामिल करना है।

इन बैठकों को जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना बिसेन द्वारा भी संबोधित करते हुए सदस्यता अभियान के महत्व को कार्यकर्त्ताओं के बीच रखा गया तथा आह्वान किया गया कि अपने अपने क्षेत्र में प्रत्येक कार्यकर्त्ता अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता के लिये प्रेरित करें और इस अभियान को सफल बनाने में जुटे।

बैठकों में प्रमुख रुप से भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र ठाकुर, परमानंद देशमुख, नवल सिंह कटरे, यशवंत सिंह बघेल, योगेश जैन, तोमेश बोपचे, विमला बरकड़े, प्रितपाल सिंह बघेल, सहित अनेक कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। सभी जगह बैठकों के पश्चात सदस्यता अभियान भी चलाया गया।

2 thoughts on “सदस्यता अभियान के जरिये बनायें ज्यादा से ज्यादा सदस्य

  1. Pingback: bitcoin era review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *