सदस्यता अभियान राष्ट्र सेवा से जुड़ने का पुण्य अवसर : सांसद

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। आप लोगों को भाजपा परिवार में सदस्य देने पर मुझे प्रसन्नता हो रही है। भाजपा का सदस्यता अभियान इसलिये है कि हर नागरिक को भाजपा से जुड़कर राष्ट्र के पुर्ननिर्माण के महायज्ञ में शामिल होने का अवसर मिले।

उक्त आशय की बात बालाघाट सांसद डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन द्वारा रविवार को नगर के सीबी रमन वार्ड में अनेकों वरिष्ठ नागरिकों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के अवसर पर कही गयी।

सांसद डॉ.बिसेन ने कहा कि यह खुशी की बात है कि आपने परिवारवाद और राष्ट्रवाद के बीच राष्ट्रवाद को चुना, यही राजनीति के माध्यम से देश सेवा का पुण्य अवसर है। जहाँ अन्य दल राष्ट्र की बजाय एक परिवार के प्रति समर्पित हैं वहीं इसके विपरीत भाजपा सत्ता सुख भोगने के लिये नहीं देश को बनाने के लिये कार्य करती है।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर की अगुआयी में रविवार को नगर के सी.वी. रमन वार्ड में सदस्यता अभियान प्रारंभ किया गया। इसमें बालाघाट लोकसभा के सांसद ढाल सिंह बिसेन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस दौरान जिन्होंने सदस्यता ली उनमंे प्रमुख रूप से यादव राव जाधव, वीरेंद्र सिंह ठाकुर, प्रिंसी विश्वकर्मा, काशीराम पाल, रामदयाल बरमैया, प्रभु दयाल साहू, सुधीर नाविक, दीन दयाल आगाशे, ज्योत्सना मगर, नारायण प्रसाद शर्मा, सुशीला बाई पाल, रंजन प्रजापति, आशा उदासी वीरेंद्र सिंघम, राजू नाविक, रमेश प्रसाद नाविक. श्रीमति राधा नामदेव, रामेश्वर यादव, रत्नमाला सूर्यवंशी, निर्मला श्रीवास सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

आयोजित किये गये इस कार्यक्रम में वार्ड अध्यक्ष राजेश पाल, मुरलीधर गार्वे, पंकज बिसेन, कपिल पांडे, मनोज नामदेव, आशु अग्रवाल, राहुल सैनी, शारदा वर्मा, श्री विशाल, रामेश्वर नामदेव, बाबा पांडे, राजेश नाविक, सुधीर नाविक, संजय शर्मा एवं राधेश्याम देशमुख की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

One thought on “सदस्यता अभियान राष्ट्र सेवा से जुड़ने का पुण्य अवसर : सांसद

  1. Pingback: mo gap ran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *