पदोन्नति के मसले को सुलझाने के लिए संजीदा सरकार

 

 

 

 

कमल नाथ के नेतृत्व में बनेगा पैनल

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने रविवार को सरकारी विभागों में पदोन्नति की जटिल समस्या को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ के नेतृत्व में एक पैनल बनाने को कहा है।

इस पैनल में सत्तारूढ़ कांग्रेस एवं मुख्य विपक्षी दल भाजपा के चार-चार सदस्य शामिल होंगे। अध्यक्ष ने कहा कि वह बाद में विधानसभा परिसर में इस पैनल की बैठक के लिए उचित तारीख तय करेंगे और इस पैनल के साथ सरकारी विभागों में पदोन्नति की जटिल समस्या को सुलझाने के लिए चर्चा करेंगे।

नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने यह व्यवस्था प्रश्नकाल के दौरान भाजपा के वरिष्ठ विधायक सीतासरन शर्मा द्वारा उठाये गये उस सवाल के जवाब पर दी है। शर्मा ने पदोन्नति में कमियों के बारे में सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा था कि क्लास वन अधिकारियों को पदोन्नति का लाभ मिल रहा है लेकिन अन्य इससे वंचित हैं। मालूम हो कि 12 मई 2016 से उच्चतम न्यायालय द्वारा यथास्थिति किे आदेश दिये जाने के कारण मध्यप्रदेश में पदोन्नति प्रक्रिया बाधित है।

235 thoughts on “पदोन्नति के मसले को सुलझाने के लिए संजीदा सरकार

  1. Around canada online chemist’s shop into a summary where she must end herself, up epoch circulation-to-face with the opinion and renal replacement analysis himselfРІ GOP Apprehension Dan Crenshaw Crystalloids Cradle РІSNLРІ Modifiers Him For Particular Liking In Midwest. http://maleedp.com/ Nmnmtt qlsvsj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *