अश्विनि ने कंगना रनौत को लेकर कही ये बात

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म पंगाकी शूटिंग खत्म की है। पंगाको निल बट्टे सन्नाटाऔर बरेली की बर्फीफिल्म बनाने वालीं अश्विनि अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि कंगना और अश्विनि ने फिल्म की शूटिंग के समय खूब मस्ती की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती थीं। अब हाल ही में अश्विनि से लाइव हिन्दुस्तान ने खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कंगना के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात बताई।

अश्विनि से जब कंगना के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, ‘कंगना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। वो बहुत ही क्लीयर और सच्ची हैं। मेरा मानना है कि हमें बस सभी को जो जैसा है उसे वैसा ही एक्सेप्ट करना चाहिए। किसी को भी किसी के लिए बदलना नहीं चाहिए तो कंगना का भी अपना एक नेचर है और वो बहुत ही सच्ची हैं और मेरी अच्छी दोस्त हैं और रहेंगी।

बता दें कि कंगना शूटिंग के बीच अश्विनि के लिए खाने के लिए कुछ न कुछ लाती रहती थीं, जिसकी तस्वीरें अश्विनि सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

अश्विनि ने पंगाको लेकर बताया कि उनकी ये फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा है। ये फिल्म उनकी अब तक की रिलीज से थोड़ी अलग होगी, लेकिन जिस तरह के उनके फिल्म के कॉन्सेप्ट होते हैं, वैसा ही इस फिल्म में दिखेगा।