नकली प्रथमिकी की हुई एफआईआर

 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला कायम

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। 22 अप्रैल 2018 को कथित तौर पर लिखी गयी नकली प्राथमिकी के मामले में कोतवाली पुलिस के द्वारा अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उक्ताशय की बात भाजपा के नगर अध्यक्ष नरेद्र ठाकुर द्वारा जारी विज्ञप्ति में कही गयी है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के द्वारा कोतवाली पुलिस के द्वारा 22 अप्रैल 2018 को नकली एफ.आई.आर. किये जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कराया गया। इसके लिये नगर भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने सिवनी एसपी कुमार प्रतीक का आभार जताया है।

उन्होंने बताया कि 19 सितंबर 2018 को उन्होंने कोतवाली पुलिस के द्वारा नकली एफ.आई.आर. किये जाने की शिकायत उच्चाधिकारियों से की थी लेकिन दो-दो पुलिस अधीक्षक बदल गये उन्होंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन जैसे ही जिला पुलिस अधीक्षक के रूप में कुमार प्रतीक ने पदभार ग्रहण किया तब उन्हें इस मामले से अवगत कराया गया। उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया और एफ.आई.आर. के आदेश दिये।

नगर भाजपा के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि पुलिस के द्वारा जाँच किये जाने में देरी की जा रही थी जिसे लेकर उन्होंने पूर्व में 25 जुलाई से अनिश्चित कालीन हड़ताल किये जाने की घोषणा की थी, जिसके लिये उन्होंने प्रशासन से विधिवत अनुमति लेने की कार्यवाही भी आरंभ की थी।

उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के द्वारा इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए नकली एफ.आई.आर. करने वालों के विरुद्ध एफ.आई.आर. किये जाने के आदेश के बाद अपराध क्रमाँक 525/19 में धारा 420,467, 468, 471 कोतवाली सिवनी में दर्ज किया गया।

8 thoughts on “नकली प्रथमिकी की हुई एफआईआर

  1. Pingback: cheap black wigs
  2. Pingback: functional testing
  3. Pingback: 안전놀이터
  4. Pingback: CI-CD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *