सौरभ में है क्रिकेट खेल का हुनर

 

अगर मौका मिला तो दिखा सकते है अपनी प्रतिभा

(ब्यूरो कार्यालय)

उगली (साई)। अक्सर ऐसा होता है कि युवा राह भटक जाते है बढ़ते अपराधों और समाज की अच्छाई से बुराई की ओर ले जाने वाले सर्वाधिक घर्णित कार्याे में भी युवा वर्ग शामिल हो रहा है लेकिन इनसे हटकर केवलारी तहसील के उगली निवासी सौरभ बनवाले जिनकी उम्र 20 वर्ष है लेकिन इन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा से लोहा मनवा लिया है।

सौरभ बनवाले से चर्चा की तो उन्होंने अपनी अनेक प्रतिभाओं से लोगों को अवगत कराया। सौरभ का कहना है कि वह वैसे तो क्रिकेट खिलाड़ी है लेकिन संगीत के क्षेत्र में भी अनेक वाद्ययंत्र बजाते है। और उससे जो धन अर्जन होता है उसी से वह क्रिकेट के क्षेत्र में आयोजित प्रतियोगिता में खेलने के लिये अन्य शहर में जा पाते है।

अपना आदर्श महेन्द्र सिंह धोनी को सौरभ मानते है लगातार अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं की पहल पसंद बनते जा रहे है सौरभ की मेहनत के फलस्वरूप उसे मप्र का होने के बावजूद उसकी प्रतिभा को देखते हुए उत्तर प्रदेश की ओर से टी-20 प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिला इस दौरान सौरभ ने अपने शानदार शतक से भी सभी को दिवाना कर दिया। इसी तरह नासिक में टेस्ट क्रिकेट में अपने कैरियर का पहला शतक लगाया।

5 thoughts on “सौरभ में है क्रिकेट खेल का हुनर

  1. Pingback: Azure devops
  2. Pingback: sell dumps online
  3. Pingback: sell car australia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *