चालक, हेल्पर पर हमला किया बदमाशों ने

 

 

 

 

 

धनिया से भरी लोडिंग वाहन से नकदी-मोबाइल लूट ले गए

(ब्यूरो कार्यालय)

ग्‍वालियर (साई)। गुना से धनिया भरकर आगरा जा रही लोडिंग के चालक, हेल्पर पर एक दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया। एक अन्य लोडिंग में सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी डंडों से मारपीट की। चालक से 8500 रुपए, मोबाइल व धनिया से भरी लोडिंग लूट ले गए।

वारदात बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात 1 बजे रायरू के पास एबी रोड पर हुई है। लोडिंग में 16 क्विंटल धनिया भरा था। जिसकी कीमत 2 से 3 लाख रुपए बताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लुटेरों की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

आगरा के पास फतेहपुर सीकरी सामरा निवासी गुड्डू खटीक (27) पुत्र भगवान दास लोडिंग चालक है। बुधवार को वह गुना से अपनी मैक्स लोडिंग (यूपी 83 बीटी-9529) में धनिया भरकर आगरा के लिए निकला था। साथ में हेल्पर बालकिशन भी था। बुधवार रात करीब 11 बजे वह ग्वालियर पहुंचे। एबी रोड पर एक ढाबा के सामने रुककर खाना खाया। कुछ देर विश्राम करने के बाद वह आगरा के लिए निकले। अभी वह पुरानी छावनी थानाक्षेत्र स्थित रायरू हरगोविंद स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि एक अन्य लोडिंग ने तेजी से उनको ओवरटेक कर बीच सड़क पर गाड़ी लगा दी। गाड़ी रोकते ही ओवरटेक करने वाले वाहन से करीब एक दर्जन युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए उतरे और लोडिंग चालक गुड्डू और हेल्पर बालकिशन की लाठी-डंडों से मारपीट की। इसके बाद चालक से साढ़े आठ हजार रुपए, मोबाइल व धनिया से भरी लोडिंग की चाबी छीनकर लोडिंग ले भागे। घटना की सूचना तत्काल पीड़ित चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

गाड़ी रुकते ही किया हमला

घायल चालक व हेल्पर ने पुलिस अफसरों को बताया कि अचानक लोडिंग सामने आई और उससे बचने के लिए उन्होंने बे्रक लगाए। कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसमें सवार युवक उतरे और उनकी बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जैसा वो कहते गए, हम करते गए।

हाइवे पर 15 दिन में 7 लूट

ग्वालियर के आसपास हाइवे पर पुरानी छावनी, बहोड़ापुर और महाराजपुरा थानाक्षेत्र की सीमा में ट्रक व अन्य लोडिंग वाहनों के चालकों से लूटपाट की यह 15 दिन में सातवीं घटना है। जिस पर अंकुश लगाने और लुटेरों की धरपकड़ में पुलिस नाकाम साबित हुई है।

3 thoughts on “चालक, हेल्पर पर हमला किया बदमाशों ने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *